पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बड़ा हादसा टला

पश्चिमी यमुना बाइपास पर शनिवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब पराली लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली में अचानक ही आग लग गई। आग से पराली व ट्राली का एक पहिया जल गया लेकिन इस पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काबू पा लिया। शामली वासी अस्ताक पराली का कारोबार करता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:21 AM (IST)
पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बड़ा हादसा टला
पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बड़ा हादसा टला

जागरण संवाददाता, करनाल : पश्चिमी यमुना बाइपास पर शनिवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब पराली लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली में अचानक ही आग लग गई। आग से पराली व ट्राली का एक पहिया जल गया, लेकिन इस पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काबू पा लिया। शामली वासी अस्ताक पराली का कारोबार करता है। वह चिड़ाव की ओर से खेतों से पराली की ट्राली भरकर यूपी ले जा रहा था। उसके साथ ट्रैक्टर पर तीन मजदूर भी सवार थे। वे जैसे ही बाइपास पर पहुंचे तो अचानक पराली में आग लग गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्राली से ही उठी चिगारी से यह आग लगी जो तेज हवाओं के चलते एकाएक भड़क गई। इससे पहले चालक अस्ताक व मजदूरों ने ट्राली से ट्रैक्टर को अलग कर लिया तो खुद भी दूर हो गए। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड केंद्र पर दी गई और कुछ ही समय के दौरान तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाया।

हो सकता था बड़ा हादसा

चार दिनों से कैथल रोड रेलवे ओवरब्रिज की मरम्मत के चलते वाहनों की आवाजाही बाइपास से ही की हुई है। इसी के चलते यहां हर समय हर प्रकार के वाहनों का बड़ी संख्या में आना-जाना रहता है। शनिवार को शहर में एचटेट परीक्षा के चलते भी यहां से वाहनों की संख्या और भी अधिक रही। ऐसे में अचानक पराली की ट्राली में आग लगने से बड़ा हादसा हो सकता था। जहां पुलिस टीम तत्काल ही मौके पर पहुंच गई और दोनों ओर से वाहनों को रोक दिया गया वहीं राहगीरों ने भी इसमें मदद की। इस हादसे के चलते करीब आधा घंटा तक वाहन जाम में फंसे रहे।

chat bot
आपका साथी