बढ़ती वारदातों से व्यापारियों में भय का माहौल, पुलिस नाकाम

सेवा सुरक्षा और सहयोग का दम भरने वाली प्रदेश पुलिस का यह स्लोगन जमीनी हकीकत से दूर नजर आ रहा है। आए दिन शहर से लेकर गांव तक बदमाश सरेआम वारदात कर रहे है लेकिन स्थानीय पुलिस कुछ भी नही कर पा रही है। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन अधिकारी इसको रोकने में नाकामयाब साबित हो रहे है। जिससे व्यापारियों में भय का माहौल बन रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 06:46 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 06:46 AM (IST)
बढ़ती वारदातों से व्यापारियों में भय का माहौल, पुलिस नाकाम
बढ़ती वारदातों से व्यापारियों में भय का माहौल, पुलिस नाकाम

संवाद सहयोगी, असंध : सेवा, सुरक्षा और सहयोग का दम भरने वाली प्रदेश पुलिस का यह स्लोगन जमीनी हकीकत से दूर नजर आ रहा है। आए दिन शहर से लेकर गांव तक बदमाश सरेआम वारदात कर रहे है, लेकिन स्थानीय पुलिस कुछ भी नही कर पा रही है। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन अधिकारी इसको रोकने में नाकामयाब साबित हो रहे है। जिससे व्यापारियों में भय का माहौल बन रहा है।

मंगलवार दोपहर नगर के करनाल रोड स्थित हनुमान कृषि उद्योग पर दोपहर के एक बजे दो नकाबपोश लुटेरे हाथों में हथियार लेकर लूट करने के लिए घुसे और एक ने मालिक सुनील की कान पर पिस्तौल लगा दी, लेकिन दुकान मालिक की मुस्तैदी के चलते बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देने में कामयाब नही हो सके और वहां से भाग निकले। दुकानदार के द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है। दुकान के मालिक सुनील ने बताया कि दोपहर के एक बज कर बीस मिनट पर दो लुटेरे नकाबपोश होकर आए थे और गल्ले के पास पड़े बैग को मांगा तो उसने बैग देने की बजाय एक को पकड़ लिया, लेकिन किसी तरह बदमाश भागने में कामयाब हो गए। सुनील ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे और सामने वाले की शाप मे लगे कैमरे मे लुटेरे दिख रहे हैं। उनके चेहरे दिखते नही है। सूचना मिलते ही पुलिस आई तो मगर लुटेरे नही पकड़े गए। बदमाशों की तलाश जारी : बलजीत

थाना एसएचओ बलजीत ने बताया कि वारदात करने दो आरोपित आए थे, परंतु फैक्ट्री मालिक की बहादुरी से लुटेरे भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी है और सूचना मिलते ही मोका पर पहुंच गई थी। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी