पत्नी के साथ विवाद के चलते चौकी में बुलाए युवक ने की अभद्रता, जांच अधिकारी को जड़ा थप्पड़

जुंडला पुलिस चौकी में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी फैल गई जब पत्नी के साथ विवाद के चलते बुलाए गए एक युवक ने जांच अधिकारी के साथ गाली-गलौच करते हुए हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:25 AM (IST)
पत्नी के साथ विवाद के चलते चौकी में बुलाए युवक ने की अभद्रता, जांच अधिकारी को जड़ा थप्पड़
पत्नी के साथ विवाद के चलते चौकी में बुलाए युवक ने की अभद्रता, जांच अधिकारी को जड़ा थप्पड़

जागरण संवाददाता, करनाल : जुंडला पुलिस चौकी में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी फैल गई जब पत्नी के साथ विवाद के चलते बुलाए गए एक युवक ने जांच अधिकारी के साथ गाली-गलौच करते हुए हमला कर दिया। आरोपित ने उन्हें थप्पड़ मारा तो जान से मारने की धमकी भी दे डाली। अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे काबू किया तो बाद में उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया।

जांच अधिकारी रोहित ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि वह बतौर जांच अधिकारी चौकी में तैनात हैं। उनके पास जुंडला वासी अंजू का उसके पति रवि के साथ विवाद होने का मामला आया तो उन्होंने दोनों को चौकी में बुला लिया। रवि ने चौकी में आते ही गाली-गलौच शुरू कर दी, जिसे सुनकर अन्य पुलिसकर्मी भी बाहर निकल आए। आरोपित को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन इसी दौरान भी वह गाली-गलौच करता रहा। यहीं नहीं उसने वर्दी का कालर पकड़ लिया और थप्पड़ मार दिया।

मौके पर पहुंचे ईएचसी भूपेंद्र कुमार की सहायता से आरोपित को काबू किया जा सका। लेकिन आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। आरोपित ने न केवल उन पर हमला किया बल्कि सरकारी ड्यूटी में बाधा भी डाली। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समझाने का किया भरसक प्रयास : मुकेश

चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार का कहना है कि आरोपित रवि ने आते ही गाली-गलौच शुरू कर दी थी। उसे समझाने का भरसक प्रयास किया। एक बार वह वापस चला गया था, जिसके बाद फिर आया और जांच अधिकारी रोहित के साथ पहले गाली-गलौच और फिर मारपीट करने लगा। उसके खिलाफ उसकी पत्नी ने ही शिकायत दी हुई थी, जिसकी जांच के चलते ही उसे बुलाया गया था। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी