वैकल्पिक रास्ता बनाने को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण

करनाल सहकारी शुगर मिल के समीप से बह रही आवर्धन नहर पर बनाए जा रहे नए पुल की वजह से आमजन की परेशानियां बढ़ गई हैं। यहां वैकल्पिक रास्ता न बनाए जाने से कई माह से पेश आ रही दिक्कत के समाधान के लिए उपायुक्त निशांत कुमार यादव कार्यस्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 10:48 PM (IST)
वैकल्पिक रास्ता बनाने को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण
वैकल्पिक रास्ता बनाने को लेकर उपायुक्त ने किया निरीक्षण

करनाल (विज्ञप्ति): करनाल सहकारी शुगर मिल के समीप से बह रही आवर्धन नहर पर बनाए जा रहे नए पुल की वजह से आमजन की परेशानियां बढ़ गई हैं। यहां वैकल्पिक रास्ता न बनाए जाने से कई माह से पेश आ रही दिक्कत के समाधान के लिए उपायुक्त निशांत कुमार यादव कार्यस्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया।

उनके साथ भाकियू प्रदेशाध्यक्ष रतन मान भी मौजूद रहे। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की टीम व आसपास किसान भी मौजूद रहे। उपायुक्त ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नहर के उपर से वैकल्पिक रास्ता बनाए जाने के आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के बाद गन्ने की फसल किसानों द्वारा शुगर मिल में लाई जानी है। इसे लेकर वैकल्पिक रास्ता बनाया जाना बेहद जरूरी है। इसके साथ साथ आमजन को भी यहां से गुजरने में राहत भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस तरह कि राहत तो पहले ही मिल जानी चाहिए थी। लेकिन अब किसी तरह की लापरवाही सहन नही होगी।

आवर्धन नहर के पुल को चौड़ीकरण करने के लिए चल रहे निर्माण कार्य की वजह से आमजन को भारी दिक्कत पेश आ रही थी। परेशानी की मुख्य वजह यह है रही है कि पुल निर्माण कार्य करने के साथ साथ यहां से गुजरने वालों के लिए वैकल्पिक रास्ते की व्यवस्था नही की गई थी। लोगों को कर्ण बिहार व रांवर गांव के तंग रास्तों से गुजर कर आवागमन करना पड़ रहा है। 24 सितंबर को भारतीय किसान यूनियन के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने लघु सचिवालय परिसर में एकत्रित होकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए भाकियू प्रवक्ता सुरेंद्र सांगवान की अगुवाई में उपायुक्त निशांत कुमार यादव के नाम ज्ञापन सौंप कर वैकल्पिक व्यवस्था करवाएं जाने की मांग की थी। इस अवसर पर भाकियू नेता सुरेंद्र सांगवान, लाला मांगेराम, धन सिंह मराठा, हरी सिंह, राम किशन मराठा व राकेश पंच मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी