बैडमिंटन में दीपक और रवि की टीम विजयी

एग्रीकल्चरल इंप्लाइज मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन ने गोशाला रोड स्थित श्रेयांस स्पो‌र्ट्स क्लब में खेले इंटर एसोसिएशन द्वितीय बैडमिटन टूर्नामेंट का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:51 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 08:51 AM (IST)
बैडमिंटन में दीपक और रवि की टीम विजयी
बैडमिंटन में दीपक और रवि की टीम विजयी

बैडमिंटन में दीपक और रवि की टीम विजयी

जागरण संवाददाता, करनाल

एग्रीकल्चरल इंप्लाइज मैन्युफैक्चर्स एसोसिएशन ने गोशाला रोड स्थित श्रेयांस स्पो‌र्ट्स क्लब में खेले इंटर एसोसिएशन द्वितीय बैडमिटन टूर्नामेंट का आयोजन किया। जहां 4 तरह के मैच खेले गए। 40 प्लस आयु वर्ग में, दीपक सचदेवा और रवि बेरी की टीम ने प्रथम पुरस्कार जीता, राहुल चांदना और अमित चावला ने दूसरा पुरस्कार जीता और दिनेश सचदेवा और मनीष बब्बर ने तीसरा पुरस्कार जीता। 20 प्लस आयु वर्ग में, मोहित ढल और प्रतीक सचदेवा की टीम ने प्रथम पुरस्कार, मधुर बजाज और चैतन्य मेहतानी ने द्वितीय पुरस्कार जीता और साहिल बुद्धिराजा और राजिद्र भल्ला ने तीसरा पुरस्कार जीता। मिक्स डबल्स में दीपक और मोनिका सचदेवा की टीम ने प्रथम पुरस्कार जीता, मनीष बब्बर और पूनम बब्बर ने दूसरा पुरस्कार जीता, राजिद्र भल्ला और उपासना भल्ला ने तीसरा पुरस्कार जीता।

20 प्लस, 40 प्लस में रविद्र ढल और मोहित ढल की टीम ने 1 पुरस्कार जीता, रवि बेरी और मधुर बजाज ने दूसरा पुरस्कार जीता, दीपक सचदेवा और चैतन्य मेहतानी ने तीसरा पुरस्कार जीता। रूप नारायण चंदना और अध्यक्ष रविद्र ढल ने विजेताओं को मोमेंटो वितरित किए। एचएसआइआइडीसी मनोज अरोड़ा भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। एसोसिएशन के अन्य सदस्य रणबीर अरोड़ा, राज बजाज, जितेंद्र राजपाल, राकेश पाटनी, वीरेंद्र कटारिया, राजीव महतानी, सरदार जसपाल सिंह, भावुक मेहता महासचिव, अक्षय कटारिया संयुक्त सचिव भी वहां उपस्थित थे। अध्यक्ष रविद्र ढल ने बताया कि आने वाले समय में इस प्रकार के टूर्नामेंट और खेले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी