पांच दिन से लापता बुजुर्ग का शव नाले में मिला, हत्या की आशंका

पांच दिन से लापता बुजुर्ग का शव तरावड़ी के समीप जीटी रोड किनारे नाले में मिला है जिससे सनसनी फैल गई। बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मंगल कालोनी वासी शमशेर सिंह ने शहर पुलिस थाना को दी शिकायत में बताया था कि उनके करीब 80 वर्षीय पिता रमेश चंद तीन मई को अचानक लापता हो गए जिनका प्रयास के बावजूद कोई सुराग नहीं लग पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:20 AM (IST)
पांच दिन से लापता बुजुर्ग का शव नाले में मिला, हत्या की आशंका
पांच दिन से लापता बुजुर्ग का शव नाले में मिला, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, करनाल : पांच दिन से लापता बुजुर्ग का शव तरावड़ी के समीप जीटी रोड किनारे नाले में मिला है, जिससे सनसनी फैल गई। बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मंगल कालोनी वासी शमशेर सिंह ने शहर पुलिस थाना को दी शिकायत में बताया था कि उनके करीब 80 वर्षीय पिता रमेश चंद तीन मई को अचानक लापता हो गए, जिनका प्रयास के बावजूद कोई सुराग नहीं लग पाया। शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी रपट दर्ज कर बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी थी। अभी पुलिस भी उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी कि शनिवार को सूचना मिली कि तरावड़ी के समीप जीटी रोड किनारे नाले में शव पड़ा हुआ है।

पुलिस व एफएसएल टीमें मौके पर पहुंची तो वहीं बुजुर्ग की पहचान स्वजनों ने की, जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस लाया गया। मृतक के बेटे का कहना है कि जिस दिन उनके पिता लापता हुए थे, उसके बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो से तीन बार उनके पास फोन कर कहा कि पिता जी की वापसी चाहिए तो कितने पैसे दे सकते हैं। इसके बाद उनकी बातचीत नहीं हो पाई। उसने इस संबंध में पुलिस को तत्काल जानकारी दे दी थी।

मृतक के बेटे ने पिता की हत्या की आशंका जताई है। वहीं जांच अधिकारी प्रवीन कुमार का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं मामले की अभी हर पहलू से जांच की जा रही है। जिन नंबर से कॉल की गई, वे विदेश के नंबर हैं। इनकी भी जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही पूरे मामले का सच सामने लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी