कबड्डी महाकुंभ में दयोरा ने पहना जीत का ताज

महाकाल कबड्डी क्लब निगदू की ओर से राजीव गांधी खेल परिसर निगदू में एक दिवसीय कबड्डी महाकुंभ का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:37 AM (IST)
कबड्डी महाकुंभ में दयोरा ने पहना जीत का ताज
कबड्डी महाकुंभ में दयोरा ने पहना जीत का ताज

संवाद सूत्र, निगदू : महाकाल कबड्डी क्लब निगदू की ओर से राजीव गांधी खेल परिसर निगदू में एक दिवसीय कबड्डी महाकुंभ का आयोजन किया गया। इसमें हरियाणा के अलावा अन्य राज्यों की टीमों ने भी भाग लिया। महाकाल कबड्डी क्लब निगदू के प्रधान काका राणा ने कबड्डी महाकुंभ में पहुंचे मुख्य अतिथियों का ढोल-नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। वहीं उन्हें स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में राहुल गुर्जर, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मीना चौहान रायसन, रीटा शर्मा, बंटी राणा अंबाला, रविद्र यमुनानगर, राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के युवा जिलाध्यक्ष कदम सिंह गिल, राजीव गोंदर व सतीश गुर्जर ढांड ने शिरकत की। रात्रि 10 बजे तक हुए कबड्डी महाकुंभ में दयोरा व बलबेहड़ा के बीच कड़ा मुकाबला रहा। दयोरा की टीम विजेता व बलबेहडा की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

कबड्डी महाकुंभ के समापन पर महाकाल कबड्डी क्लब की ओर से विजेता टीम दयोरा को 71 हजार व द्वितीय स्थान पर रही टीम बलबेहड़ा को 51 हजार की नगद राशि भेंट की गई। वहीं क्लब की ओर से कबड्डी महाकुंभ में बेस्ट रीडर रवि दयोरा व बेस्ट कैचर शीलू बहुपुर को एक-एक बाइक दी गई। मुख्यातिथि मीना चौहान रायसन ने कहा कि खेल युवाओं के जीवन का बहुत महत्वपूर्ण अंग है।

chat bot
आपका साथी