प्रदेश की सभी 10 सीटें मोदी की झोली में डालकर दोबारा सेवा का दें मौका : सीएम मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आज हमारे देश का भविष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्षो के कार्यकाल में देश को जो गति प्रदान की है उससे भारत का गौरव बढ़ा है। इस बार हरियाणा से सभी 10 सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में डालें ताकि वे दोबारा प्रधानमंत्री बनकर देश की सेवा कर सकें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया के नामांकन दाखिल करने से पूर्व रेलवे रोड स्थित रामलीला भवन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:30 AM (IST)
प्रदेश की सभी 10 सीटें मोदी की झोली में डालकर दोबारा सेवा का दें मौका : सीएम मनोहर लाल
प्रदेश की सभी 10 सीटें मोदी की झोली में डालकर दोबारा सेवा का दें मौका : सीएम मनोहर लाल

जागरण संवाददाता, करनाल : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आज हमारे देश का भविष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्षो के कार्यकाल में देश को जो गति प्रदान की है, उससे भारत का गौरव बढ़ा है। इस बार हरियाणा से सभी 10 सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में डालें ताकि वे दोबारा प्रधानमंत्री बनकर देश की सेवा कर सकें।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया के नामांकन दाखिल करने से पूर्व रेलवे रोड स्थित रामलीला भवन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा की देश को उन्नति, प्रगति और विकास के लिए कार्य किए हैं। प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि हमारा भारत देश विश्व गुरु कैसे बनें। वह लगातर देश को विश्व गुरु बनाने के लिए प्रयत्नशील हैं। प्रधानमंत्री ने देश की सुरक्षा, जनता की खुशहाली और विकास कार्यो पर हमेशा जोर दिया है। करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय भाटिया एक कर्मठ, ईमानदार, मेहनती और पुराने कार्यकर्ता हैं। इन्हें संसद में भेजने का काम करें।

उन्होंने देश में प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिनका सीधा-सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। आयुष्मान योजना से देश के करोड़ों लोग लाभान्वित हुए हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश की गरीब जनता को पक्की छतें और पक्के मकान मिले हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने देश की महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत करोड़ों गैस कनेक्शन भी दिए हैं, जिससे देश की महिलाएं काफी खुश हैं।

chat bot
आपका साथी