पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप, पति पर केस दर्ज

शहर के वार्ड-पांच के किला मोहल्ला में एक दिन पहले विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित पति मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुंडेठ माजरा रिसालगढ डेरा जिला शामली उत्तर प्रदेश वासी मृतका की मां चंद्रकला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की। चंद्रकला ने आरोप लगाते हुए बताया कि 19 वर्षीय बेटी रेखा की शादी 25 नवम्बर 2020 को मानकपुरा जिला शामली उत्तर प्रदेश वासी मुकेश कुमार के साथ की थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:04 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:04 AM (IST)
पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप, पति पर केस दर्ज
पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप, पति पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, इंद्री : शहर के वार्ड-पांच के किला मोहल्ला में एक दिन पहले विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित पति मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुंडेठ माजरा रिसालगढ डेरा जिला शामली उत्तर प्रदेश वासी मृतका की मां चंद्रकला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की। चंद्रकला ने आरोप लगाते हुए बताया कि 19 वर्षीय बेटी रेखा की शादी 25 नवम्बर 2020 को मानकपुरा जिला शामली उत्तर प्रदेश वासी मुकेश कुमार के साथ की थी। वह पति के साथ किला मोहल्ला में किराए के मकान में गत 15 जून से रह रही थी। मुकेश हलवाई का काम करता है। रेखा ने फोन कर बताया था कि मुकेश प्लाट लेने के लिए पांच लाख रूपए की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाए कि मुकेश के किसी युवती से अवैध संबंध थे, जिसे लेकर उनके बीच कहासुनी होती थी। रेखा ने पति के मोबाइल नंबर पर काल की तो किसी युवती ने उठाया और वह भी बदतमीजी से बात करने लगी। अशोक के व्यवहार से रेखा परेशान थी।

वहीं आरोपित मुकेश का कहना है कि पत्नी ने फोन कर कुछ सामान मंगवाया था। उसने पत्नी से कहा कि वह काम कर रहा है। बाद में फोन करेगा लेकिन पत्नी ने काल रिसीव नहीं की। दोपहर बाद किसी युवक को दुकान पर बैठाकर कमरे पर आया तो देखा कि रेखा का शव फंदे पर लटका था। उनके बीच कोई झगड़ा नहीं था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित पति के खिलाफ मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी