विशाल की रिहाई की मांग तेज, सड़कों पर उतरे युवा

आस्ट्रेलिया की जेल में बंद विशाल जूड की रिहाई को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से किए जा रहे प्रयासों से स्वजन संतुष्ट हैं। उनका कहना है कि भारत में उसके समर्थन में लगातार आवाज उठने से उसका उत्पीड़न कम हुआ है। वे चाहते हैं कि राहुल की रिहाई में ज्यादा समय न लगे। वहीं असंध में विशाल की रिहाई की मांग को लेकर युवाओं ने न्याय मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:30 AM (IST)
विशाल की रिहाई की मांग तेज, सड़कों पर उतरे युवा
विशाल की रिहाई की मांग तेज, सड़कों पर उतरे युवा

संवाद सहयोगी, असंध : आस्ट्रेलिया की जेल में बंद विशाल जूड की रिहाई को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से किए जा रहे प्रयासों से स्वजन संतुष्ट हैं। उनका कहना है कि भारत में उसके समर्थन में लगातार आवाज उठने से उसका उत्पीड़न कम हुआ है। वे चाहते हैं कि राहुल की रिहाई में ज्यादा समय न लगे। वहीं असंध में विशाल की रिहाई की मांग को लेकर युवाओं ने न्याय मार्च निकाला।

आस्ट्रेलिया की जेल से विशाल जूड की रिहाई की मांग दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। हर रोज लोग सड़कों पर उतर रहे हैं तो वहीं प्रदेश व केंद्र सरकार भी हरकत में आ चुकी है। इसके बाद उसकी रिहाई की उम्मीद बढ़ी है लेकिन लोग लगातार सड़कों पर उतर रहे हैं। वीरवार को कई गांवों के युवाओं ने अनाज मंडी में एकत्रित होकर सालवन चौक से तहसील कार्यालय तक प्रदर्शन किया। उन्होंने तहसीलदार रमेश कुमार को राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान मास्टर सत्यवान टूर्ण, परमजीत मराठा व जोगिदर राणा ने कहा कि विशाल के साथ आस्ट्रेलिय में कुछ लोगों ने गलत व्यवहार किया है। इससे युवाओं में गहरा रोष है। केंद्र सरकार को विशाल को जल्द रिहा करवाना चाहिए। जब तक विशाल की रिहाई नही होती, वे इसी तरह प्रदर्शन करते रहेंगे। सत्यवान ने बताया कि विशाल ने देश विरोधी ताकतों को नीचा दिखाते हुए तिरंगे का मान सम्मान बढ़ाया है। इस पर हर भारतीय को गर्व है। परमजीत ने कहा कि विशाल की रिहाई को लेकर सभी बिरादरी एकजुट हैं। सरकार जल्द से जल्द विशाल की रिहाई के लिए प्रयास करे। इस मौके पर नलनिश, चांद, कपिल, परमजीत, विपिन, सतीश, नरेश, कपिल, कुलदीप, पवन, नीरज, लभसिंह, बिनता, मनीष, धर्मपाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी