एसआइ की परीक्षा देकर लौट रहे दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी गाड़ी, फायर भी किया

बदमाशों ने यमुनानगर में सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देकर लौट रहे दंपती से फायर कर गाड़ी लूट ली और फरार हो गए। गांव मटौर जिला कलायत वासी राजेंद्र ने बताया कि गत दिवस वह अपनी पत्नी स्वीटी को एसआइ की परीक्षा यमुनानगर में दिलाकर वापस लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:32 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:32 AM (IST)
एसआइ की परीक्षा देकर लौट रहे दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी गाड़ी, फायर भी किया
एसआइ की परीक्षा देकर लौट रहे दंपती से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी गाड़ी, फायर भी किया

जागरण संवाददाता, करनाल : बदमाशों ने यमुनानगर में सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देकर लौट रहे दंपती से फायर कर गाड़ी लूट ली और फरार हो गए। गांव मटौर जिला कलायत वासी राजेंद्र ने बताया कि गत दिवस वह अपनी पत्नी स्वीटी को एसआइ की परीक्षा यमुनानगर में दिलाकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह करनाल के समीप एक ढाबे पर खाना खाने के बाद दिल्ली की ओर जाने के लिए सर्विस रोड से जीटी रोड जाने लगे तो पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और अपनी बाइक गाड़ी के आगे अड़ा दी। उन्होंने पिस्तौल दिखाते हुए गाड़ी से नीचे उतरने को कहा तो वे बाहर आ गए।

उसकी पत्नी ने बदमाशों को कहा कि वह अभी पुलिस को काल करती है। यह सुनकर एक बदमाश ने उसकी पत्नी के पांवों की ओर फायरिग कर दी। दो फायर सड़क पर लगे। इससे वे डर गए और गाड़ी से दूर हट गए। इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी लेकर दिल्ली की ओर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन सोमवार देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा पाई।

नकदी व लैपटाप छीनकर बदमाश फरार

करनाल से घर गगसीना लौट रहे एक युवक से नकदी व लैपटाप छीनकर बदमाश फरार हो गए। गांव गगसीना वासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह गत दिवस रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक पर सवार होकर करनाल से घर लौट रहा था। घोघड़ीपुर बस अड्डे के समीप बाइक सवार दो बदमाश आए और उसे रोक कर जेब से 3500 रुपये व बैग छीन लिया, जिसमें लैपटाप व घरेलू सामान था। नकदी सहित महिला से छीना मोबाइल

नूरमहल चौक के समीप बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल व नकदी छीन ली। सेक्टर आठ वासी मोहन स्वरूप ने बताया कि वह अपनी पत्नी को साथ लेकर पैदल ही नूरमहल चौक की ओर सब्जी लेने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और उसकी पत्नी के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। मोबाइल कवर में उक्त राशि भी थी।

chat bot
आपका साथी