मासूम ने पौधे बांटकर मनाया जन्मदिन

समर्पण मानव सेवा समिति की ओर से सेक्टर-13 में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समिति के सदस्यों ने बच्चों को पर्यावरण का जीवन में महत्व बताया और अधिक से अधिक पौधे लगाने को प्रेरित भी किया। इस दौरान एक नन्ही बच्ची हुनर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर दोस्तों और अतिथियों को उपहार स्वरूप पौधे वितरित किए और साथ ही उनको लगाने व उनकी देखभाल करने का वादा भी लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 05:42 PM (IST)
मासूम ने पौधे बांटकर मनाया जन्मदिन
मासूम ने पौधे बांटकर मनाया जन्मदिन

जागरण संवाददाता, करनाल : समर्पण मानव सेवा समिति की ओर से सेक्टर-13 में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समिति के सदस्यों ने बच्चों को पर्यावरण का जीवन में महत्व बताया और अधिक से अधिक पौधे लगाने को प्रेरित भी किया। इस दौरान एक नन्ही बच्ची हुनर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर दोस्तों और अतिथियों को उपहार स्वरूप पौधे वितरित किए और साथ ही उनको लगाने व उनकी देखभाल करने का वादा भी लिया।

समिति के अध्यक्ष दिलबाग कादियान ने बताया कि समिति की ओर से पौधे लगाओ-पर्यावरण बचाओ मुहिम चलाई जा रही है। इसके तहत लोगों को जन्मदिन, वर्षगांठ, राष्ट्रीय पर्व व अन्य विशेष अवसरों पर पौधे लगाने को प्रेरित किया जा रहा है। इस अवसर पर सुनील घई, तरुण घई, इकबाल, जीत वालिया, अर¨जद्र कौर, प्रभवीर, जस¨मदर ¨सह, अंजलि, गुंजनदीप, अर्चना कथूरिया, प्रियंका कपूर, वाणी, अमृत, जाह्नवी, गुरनूर, वंशिका, अलीना, कनिका, हरलीन व कीरत मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी