बिजली मीटर लगवाने की आड़ में रिश्वत लेने और अश्लील बातें करने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी इंद्री बिजली मीटर लगवाने की आड़ में कथित रिश्वत लेने अश्लील बातें व बदतमीजी क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)
बिजली मीटर लगवाने की आड़ में रिश्वत लेने और अश्लील बातें करने का आरोपित गिरफ्तार
बिजली मीटर लगवाने की आड़ में रिश्वत लेने और अश्लील बातें करने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इंद्री : बिजली मीटर लगवाने की आड़ में कथित रिश्वत लेने, अश्लील बातें व बदतमीजी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में शिकायतकर्ता महिला पक्ष के लोगों ने आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने में भी रोष प्रकट किया था।

गौरतलब है कि गांव की एक महिला ने एक व्यक्ति पर मीटर लगवाने के एवज में रिश्वत लेने और अश्लील बातें करने जैसे आरोपों में पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया था और तभी से पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी। मामले में आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर शिकायतकर्ता महिला पक्ष के साथ कई लोगों ने थाने में रोष प्रकट किया था वहीं पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दिए जाने की बात कही जा रही थी। शिकायतकर्ता पक्ष ने पुलिस पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए थे और रोड जाम करने तक की चेतावनी दे डाली थी।

एसएचओ सतपाल सिंह का कहना है कि एक गांव की शिकायतकर्ता महिला ने एक कर्मचारी के खिलाफ बदतमीजी व छेड़खानी करने की शिकायत कर रखी थी। पुलिस ने उसी दिन मुकदमा दर्ज कर लिया था। काफी तफ्तीश के बाद आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी