अफीम बरामदगी के मामले में फरार दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स अंबाला यूनिट व एंटी नारकोटिक सेल की टीम द्वारा साढ़े 18 किलोग्राम अफीम बरामदगी मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक अक्टूबर को टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित अमृतपाल वासी गांव कबूलपुर खेड़ा को सीएचडी सिटी के पास वरना गाड़ी सहित काबू किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:25 PM (IST)
अफीम बरामदगी के मामले में फरार दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार
अफीम बरामदगी के मामले में फरार दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : स्पेशल टास्क फोर्स अंबाला यूनिट व एंटी नारकोटिक सेल की टीम द्वारा साढ़े 18 किलोग्राम अफीम बरामदगी मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक अक्टूबर को टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित अमृतपाल वासी गांव कबूलपुर खेड़ा को सीएचडी सिटी के पास वरना गाड़ी सहित काबू किया था। गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर बंपर के पास बनाई विशेष जगह से 18 किलो 560 ग्राम अफीम भी बरामद की थी। एक आरोपित बलबीर सिंह उर्फ भीरा वासी पूंडरी हाल वासी संत नगर फरार होने में कामयाब रहा था।

एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने जांच की तो पता चला था कि आरोपित अमृतपाल व बलबीर सिंह एक साथ उक्त गाड़ी को लेकर 29 सितंबर को हजारीबाग झारखंड गये थे। वहां बंटी राय नामक व्यक्ति से एक लाख बीस हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब उक्त अफीम खरीदी थी। आरोपी अमृतपाल को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की गई थी और रिमांड समाप्त होने उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। दूसरे आरोपित बलबीर सिंह को शनिवार को मोहाली पंजाब से गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि आरोपित पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर के कारण मोहाली के एक पीजी में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। उसे अदालत में पेश करके नौ दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी। स्मैक बेचने की फिराक में था आरोपित, पुलिस ने किया काबू

असंध : सीआइए असंध की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपित को स्मैक सहित काबू किया है। टीम गांव खेड़ी शर्फ अली के समीप गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि खेड़ी शर्फअली वासी ही सतपाल स्मैक बेचने का काम करता है और वह स्मैक बेचने के लिए कुएं वाले चौक पर खड़ा है। टीम ने तत्काल छापेमारी कर आरोपित को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसकी पेंट की एक जेब से 12.6 ग्राम स्मैक व दूसरी जेब में से 15 पारदर्शी खाली पन्नी बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि वह पिछले कुछ समय से स्मैक खरीदकर उसे खुद के पीने व बेचने का काम करता है। वह स्मैक जींद के नकटी नामक गांव से एक व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपित के खिलाफ पहले भी एक मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत असंध थाना में दर्ज है और वह जमानत पर चल रहा है।

chat bot
आपका साथी