घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने की वारदात में आरोपित गिरफ्तार

सीआइए असंध की टीम ने घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने का मामला सामने आया था। अब आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 05:40 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 05:40 AM (IST)
घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने की वारदात में आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने की वारदात में आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : सीआइए असंध की टीम ने घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में संलिप्त एक आरोपित को पुलिस ने काबू किया है। अन्य आरोपितों की तलाश में भी छापेमारी जारी है।

21 अगस्त को असंध वासी व्यापारी ओमप्रकाश गर्ग ने केस दर्ज कराया था कि वह शाम के करीब आठ बजे राजौंद से असंध अपने घर आया था। जैसे ही वह अपने घर के अंदर घुसा तो दो अनजान व्यक्ति उसके बाथरूम में पहले से मौजूद थे। इतनी देर में ही उन व्यक्तियों ने उसको पकड़ लिया और उसका मुंह बंद करके पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे और उसके साथ मारपीट की। फिर पिस्तौल से जान से मारने का भय दिखाकर उससे उसके 84 हजार की नकदी छीनकर मौका से फरार हो गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। सीआइए टीम ने जांच करते हुए एक आरोपित मोहनलाल वासी बीर बांगडा जिला कैथल को विश्वसनीय सूचना पर खेडी सर्फली से गिरफ्तार किया है।

आरोपित को छह अगस्त को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया था, जिस दौरान उसने माना कि उपरोक्त वारदात को अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इस वारदात में आरोपित मोहनलाल ने राजौंद के रहने वाले अपने एक साथी को ओमप्रकाश उपरोक्त के बारे में सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद आरोपित के तीन साथी वारदात को अंजाम देने के लिये एक बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे थे। आरोपित मोहनलाल उनकी मदद के लिए दूसरी जगह पर अपनी बाइक पर खड़ा था। वारदात को अंजाम देकर आने के बाद आरोपितों ने मोहनलाल को सूचना देने के लिए 20 हजार रुपये दिए थे। पुलिस अन्य तीनों आरोपितों को भी काबू करने के लिए छापेमारी कर रही है। बुआ कहकर घर में घुसा युवक महिला के जेवरात लेकर फरार एक महिला को घर पर अकेली देख आरोपित ने पहले बुआ कहा और फिर बातों में उलझाकर उसके जेवरात लेकर फरार हो गया। गांव शेखपुरा जागीर वासी बिमला देवी ने बताया कि वह दोपहर करीब एक बजे घर पर अकेली थीं। तभी एक बाइक सवार आया और उसे बुआ कहते हुए घर में घुस गया। वह उसे समझ पाती तब तक उसने उसे कहा कि वह उन्हें सरकार से ग्रांट दिला सकता है। बातों में उलझाकर उसके जेवरात उतरवा लिए और उन्हें लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी