आढती से नगदी छीनने की वारदात में रेकी करने का आरोपित काबू

करनाल पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने तरावडी सब्जी मंडी में 12 जून को आढती से लूट के आरोपित को किया काबू।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:53 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:53 AM (IST)
आढती से नगदी छीनने की वारदात में रेकी करने का आरोपित काबू
आढती से नगदी छीनने की वारदात में रेकी करने का आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस की डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने तरावडी सब्जी मंडी में 12 जून को पिस्तौल के बल पर आढती से नगदी छीनने की वारदात में रेकी करने के आरोपित को पुलिस ने काबू कर लिया है।

वारदात को अंजाम देने के आरोपितों मलकीत सिंह, सुखबीर सिंह, प्रवीण उर्फ सुमित उर्फ गांधी व सागर को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से तीन लाख दो हजार रुपये, बाइक व पिस्तौल व जिदा रौंद भी बरामद किया था। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वारदात में सूचना उपलब्ध करवाने में पांचवां साथी गोलू जांगडा शामिल था। उसी ने रेकी कर जानकारी दी थी कि किससे, कब और कहां कितनी नगदी मिल सकती है। इसी आधार पर आरोपितों ने आढती से पिस्तौल के बल पर नगदी छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस टीम ने आरोपित गोलू को काबू कर लिया। उसके खिलाफ पहले भी दो मामले थाना तरावडी में दर्ज हैं। इनमें एक मामला छेडखानी व एक मामला चोरी का है। इन मामलों में आरोपी गिरफ्तार हो चुका था और फिलहाल जमानत पर बाहर था। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

महिला उपभोक्ता के खाते से निकाले 25 हजार रुपये

तरावड़ी : महिला बैंक उपभोक्ता के खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में मनजीत कौर वासी दयानगर बस्ती ने बताया कि उसका बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में खाता है। वह पेटीएम भी यूज करती हैं, जिससे अपना बैंक खाता लिक किया हुआ है। 15 जून को करीब नौ बजे उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि खाते से करीब 25 हजार रुपये ट्रांजंक्शन कर लिए गए हैं, जो किसी बिहारी लाल नामक व्यक्ति के खाते में पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि वह पेटीएम द्वारा ऑनलाईन ठगी का शिकार हुई हैं। इसकी शिकायत बैंक प्रबंधन के साथ-साथ डीजीपी व पुलिस अधीक्षक को भेजी है। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर राशि वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई है। एएसआई जयभगवान का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी