बस व कैंटर में टक्कर, 15 यात्री चोटिल

कैथल रोड पर मंगलवार को शाम को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब यहां दो वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:35 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:35 AM (IST)
बस व कैंटर में टक्कर, 15 यात्री चोटिल
बस व कैंटर में टक्कर, 15 यात्री चोटिल

जागरण संवाददाता, करनाल : कैथल रोड पर मंगलवार को शाम को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब यात्रियों से भरी एक बस व कैंटर की टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों वाहन जिला जेल की दीवार तोड़कर परिसर में घुस गए। हादसे में करीब 15 यात्री चोटिल हुए जबकि दो को गंभीर चोटें आईं।

जानकारी अनुसार करनाल डिपो की एक बस मंगलवार को दोपहर बाद करीब चार बजे बस अड्डे से गांव बाल पबाना के लिए चली थी। यह बस जिला जेल के सामने पहुंची ही थी कि गांव सैदपुरा की ओर से अचानक ही एक कैंटर आ गया। इससे देखते ही देखते दोनों वाहनों में टक्कर हो गई और ये जिला जेल की नवनिर्मित दीवार तोड़कर परिसर में घुस गए। हादसा होने पर बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया, लेकिन करीब 15 यात्रियों को चोटें आई।

हादसे में गांव बाल पबाना के बारू राम व पारस को अधिक चोटें आई, जिन्होंने अस्पताल में पहुंचकर उपचार लिया। वहीं हादसे के दौरान ही बस चालक सुमेर सिंह मौके से फरार हो गया। हादसे में चालक के अलावा परिचालक रामनिवास भी बच गया तो वहीं केंटर चालक भी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में लिया। समाचार लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि हादसा किसकी गलती व लापरवाही से हुआ। वहीं पुलिस में भी कोई केस देर शाम तक दर्ज नहीं कराया गया। हादसे के बाद पुलिस वाहन चालकों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी