कारोबारी के घर से करीब साढ़े 15 लाख रुपये चोरी

कृषि यंत्रों के एक कारोबारी के घर से करीब साढ़े 15 लाख रुपये चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित नीरज गुप्ता ने बताया कि उसने कृषि यंत्र फैक्ट्री लगाई हुई है और वह सेक्टर आठ में रह रहा है। उसके बच्चे व पत्नी देहरादून में रहते हैं। उसके पास अपने कारोबार की उक्त राशि आई थी जिसे उसने अलमारी में रख दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:37 AM (IST)
कारोबारी के घर से करीब  साढ़े 15 लाख रुपये चोरी
कारोबारी के घर से करीब साढ़े 15 लाख रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, करनाल : कृषि यंत्रों के एक कारोबारी के घर से करीब साढ़े 15 लाख रुपये चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है।

पीड़ित नीरज गुप्ता ने बताया कि उसने कृषि यंत्र फैक्ट्री लगाई हुई है और वह सेक्टर आठ में रह रहा है। उसके बच्चे व पत्नी देहरादून में रहते हैं। उसके पास अपने कारोबार की उक्त राशि आई थी, जिसे उसने अलमारी में रख दिया। वह 30 मई को अपने बच्चों के पास चला गया और अगले दिन जब वापस आया तो घर के पीछे के दरवाजे के ऊपर की ग्रिल टूटी मिली। जांच की तो नकदी गायब थी और बेड पर रखे दो मोबाइल भी नहीं मिले। यह देख वह चौंक गया और तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

वहीं दूसरे मामले में विनित वासी मेरठ रोड चंबा कालोनी ने बताया कि उसने किरयाणा की दुकान की हुई है। सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो शटर टूटा मिला और दुकान से चार किलोग्राम बादाम व गल्ले से चार हजार की नकदी गायब मिली। पुलिस ने दोनों ही वारदातों के संबंध में अलग-अलग मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जागरण संवाददाता, करनाल : एक युवक से 22 हजार रुपये छीनकर बदमाश फरार हो गए। राजीव पुरम वासी शक्ति सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि वह जेसीबी पर काम करता है। गत देर रात को वह गांव बसी से उक्त राशि लेकर आ रहा था। जब गांव कालरम के समीप पहुंचा तो दो बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने उसे घेर लिया और नकदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है, लेकिन वीरवार देर रात समाचार लिखे जाने तक भी आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई। 50 हजार की नकदी छीनने वाले बदमाशों का भी सुराग नहीं

पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 50 हजार छीनकर फरार हुए बदमाशों का भी पुलिस दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि इन्हें जल्द काबू कर लिया जाएगा। बता दें कि इंद्री रोड पर गांव नोरता के पास स्थित पेट्रोल पंप से कार सवार बदमाशों ने पहले करीब 3200 रुपये का पेट्रोल भरवाया और फिर छुट्टे पैसे के बहाने उक्त नकदी छीनकर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी