दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छात्र की हादसे में मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

क्षेत्र के एक परिवार में रविवार देर रात उस समय मातम पसर गया जब जीटी रोड पर हुए हादसे में इकलौते बेटे के मौत हो गई। स्कूटी पर उसके साथ सवार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। वे कर्ण लेक के समीप अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के बाद घर लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:10 AM (IST)
दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छात्र की हादसे में मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग
दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे छात्र की हादसे में मौत, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

संवाद सूत्र, नीलोखेड़ी : क्षेत्र के एक परिवार में रविवार देर रात उस समय मातम पसर गया जब जीटी रोड पर हुए हादसे में इकलौते बेटे के मौत हो गई। स्कूटी पर उसके साथ सवार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। वे कर्ण लेक के समीप अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के बाद घर लौट रहे थे। आरोपित ट्रक चालक फरार है।

स्कूल कम कैनाल एरिया वासी अनूप शर्मा का इकलौता बेटा करीब 17 वर्षीय कबीर शर्मा अपने दोस्त कुश जुनेजा के साथ कर्ण लेक के समीप देर रात रेस्टोरेंट में एक अन्य दोस्त का जन्म दिन मनाने के लिए गया था। इसके बाद वे स्कूटी पर सवार होकर वापस लौटने लगे तो जीवी राइस मिल के समीप खड़े एक ट्रक में उनकी टक्कर हो गई। आरोप है कि अंधेरा होने के बावजूद ट्रक के इंडिगेटर आदि नहीं जलाए गए थे, जिसके चलते यह हादसा हुआ। इसमें कबीर शर्मा की मौत हो गई जबकि कुश जुनेजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे करनाल के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जबकि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में लिया। मृतक का शव मोर्चरी हाउस में रखवाया जहां सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के मुताबिक कबीर शर्मा परिवार का इकलौता चिराग था, जिसकी मौत के बाद परिवार में मातम छा गया तो आसपास के लोग भी सन्न रह गए। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

--------------

..तो बच जाती कबीर की जान

बताया जा रहा है कि जन्म दिन पहले नीलोखेड़ी में ही मनाए जाने पर सभी दोस्तों की सहमति बनी थी, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। बाद में सभी दोस्तों की सहमति कर्ण लेक के समीप किसी रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाए जाने पर हुई। वहां से घर के लिए लौटते समय हादसा हो गया। अगर जन्मदिन नीलोखेड़ी में मना लिया जाता तो शायद यह अनहोनी टल सकती थी।

chat bot
आपका साथी