पें¨टग प्रतियोगिता में 35 स्कूलों के 1250 विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा

जेसीआइ सप्ताह के पहले दिन जेसीआइ करनाल द्वारा पें¨टग प्रतियोगिता एसबीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल पर आयोजित की गई। प्रधान संदीप अग्रवाल ने बताया कि शहर के 35 स्कूलों के एक हजार 250 बच्चों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कुल पांच वर्गो में हुई प्रतियोगिता में बच्चों ने बखूबी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वहीं विजेताओं को मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। रूशील गुप्ता व हरजीत कौर ने विशेष रूप से शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 06:05 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 01:26 AM (IST)
पें¨टग प्रतियोगिता में 35 स्कूलों के 1250 विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा
पें¨टग प्रतियोगिता में 35 स्कूलों के 1250 विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा

जागरण संवाददाता, करनाल : जेसीआइ सप्ताह के पहले दिन जेसीआइ करनाल द्वारा पें¨टग प्रतियोगिता एसबीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल पर आयोजित की गई।

प्रधान संदीप अग्रवाल ने बताया कि शहर के 35 स्कूलों के एक हजार 250 बच्चों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कुल पांच वर्गो में हुई प्रतियोगिता में बच्चों ने बखूबी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वहीं विजेताओं को मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। रूशील गुप्ता व हरजीत कौर ने विशेष रूप से शिरकत की।

डीपीएस की अनन्या रही प्रथम

प्रतियोगिता में ए श्रेणी में डीपीएस की अनन्या प्रथम, ओपीएस की मुस्कान द्वितीय व डीपीएस के सुहानी भाटिया तृतीय स्थान पर रहे। इसी तरह बी श्रेणी में अनु चौधरी दयाल ¨सह प्रथम, वंशिका निशान स्कूल द्वितीय और श्रेय गुप्ता डीपीएस तृतीय, सी श्रेणी में आयुष गुप्ता आरएस पब्लिक स्कूल पहले, रिदम ¨बदल दूसरे और दिव्यांश प्रताप स्कूल तीसरे, डी श्रेणी में चेतन खोखर निशान स्कूल पहले, आस्था गुप्ता प्रताप स्कूल दूसरे और अभिमन्यु निशान स्कूल तीसरे व ई श्रेणी से दीपांशु कालड़ा पहले, रक्षिता लाठर प्रकाश पब्लिक स्कूल दूसरे और अंकुर एसडी स्कूल तीसरे स्थान पर रहे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर मुनीश आनंद, वीरेंद्र गर्ग, अंकित गुप्ता, नरेश गुप्ता, जेपी ¨सह, समीर ¨जदल, अनिल गुप्ता, जय प्रकाश गोयल, संजीव बंसल, तरुण गुप्ता, अमिश गोयल, संजीव गुप्ता, अमित बंसल, मनोज गोयल व पूनम मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी