32 बोर की अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार

सीआइए-वन पुलिस ने पाडला रोड पर एक युवक से 32 बोर की अवैध लोडिड मैग्जीन युक्त पिस्तौल बरामद की। आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:47 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:47 AM (IST)
32 बोर की अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार
32 बोर की अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : सीआइए-वन पुलिस ने पाडला रोड पर एक युवक से 32 बोर की अवैध लोडिड मैग्जीन युक्त पिस्तौल बरामद की। आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश कर दिया गया है। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस पीआरओ ने बताया कि सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर अमित की अगुआई में हेडकांस्टेबल मनीष व हवलदार तरसेम की टीम को पुलिस सहयोगी सूत्रों से गुप्त जानकारी मिली कि पाडला रोड पर एक युवक अवैध पिस्तौल लिए है। इसके बाद पुलिस ने यहां छापामारी कर सन्नी निवासी अर्जुन नगर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसकी जेब से 32 बोर की अवैध लोडिड पिस्तौल बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ पहले भी शस्त्र अधिनियमके कई मामले दर्ज है

संवाद सहयोगी, राजौंद:

रात के समय आई आंधी व बरसात से राजौंद के 132 केवी से गांव कोटड़ा जाने वाली 33 केवी लाइन के 25 के लगभग पोलों के तार टूटकर गिर गए। इससे गांव कोटड़ा व नंदकरण माजरा की बिजली बाधित रही। इसे लगातार कर्मचारी दुरुस्त करने में लगे रहे और उन्होंने गांव कोटड़ा व नंदकरण माजरा में शुक्रवार को दोपहर बाद गांव की बिजली आपूर्ति शुरू की। जबकि खेतों की लाइन अभी तक भी शुरू नहीं हो पाई। इसके अलावा गांव कोटड़ा, सौंगल, जाखौली, देवबन, किठाना व सौंगरी गुलियाणा खेतों के 60 के लगभग खंभे गिर गए। जिसे दुरुस्त करने में कर्मचारी कल शाम से ही लगे हुए हैं। एसडीओ मनीष लांबा ने बताया कि वीरवार को आए तूफान में राजौंद 132 केवीके अंतर्गत आने वाले छह 33 के वी के लगभग 60 के करीब खंभे गिर गए हैं, जिससे खेतों की बिजली प्रभावित हुई है। जिसे कर्मचारी दुरुस्त करने में लगे हुए हैं। हालांकि सभी गांव की बिजली आपूर्ति शुरू कर दी गई है।

राजौंद के आसपास आंधी से गिरे 60 खंभे, बिजली रही बाधित

chat bot
आपका साथी