युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण नैन के नेतृत्व में बुधवार को कार्यकर्ताओं ने राफेल घोटाले को लेकर ढांड रोड चौक पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 10:40 PM (IST)
युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला
युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

जागरण संवाददाता, कैथल : युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण नैन के नेतृत्व में बुधवार को कार्यकर्ताओं ने राफेल घोटाले को लेकर ढांड रोड चौक पर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान के बाद यह साफ जाहिर होता है कि मोदी सरकार ने रिलायंस को फायदा पहुंचाने का काम किया है। राफेल डील को लेकर राहुल गांधी के सवालों पर पीएम मोदी तो चुप हैं लेकिन रक्षा मंत्रालय और कानून मंत्री बयान दे रहे हैं। कानून मंत्री गैरकानूनी बात कर रहे हैं, वे अहंकार में डूबे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि राफेल डील पर जब ओलांद का बयान सामने आया तो फ्रांस की सरकार, भारत सरकार व पीएम मोदी में से किसी ने इसको गलत नहीं ठहराया। युवा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी करण मलिक व युवा हल्का उपाध्यक्ष सतीश दिल्लोंवाली ने कहा कि कांग्रेस का फ्रांस के साथ कोई सीक्रेट समझौता नहीं हुआ था। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण झूठ बोल रहे हैं। बीजेपी झूठी कमियां गिनाना बंद कर दे। इस अवसर पर रणबीर मलिक मानस, मक्खन सिरटा, सतीश नायडू, नरेश खुराना, रघुबीर खुराना, पवन क्योड़क, राजेश कालीरामणा, जरनैल कालीरामनणा, सोनू भानपूरा, पकज ग्योंग, संजीव क्योड़क, श्रवण दिल्लोंवाली, संदीप बाबा लदाना, अंकित बाबा लदाना, जयदेव कैथल, विक्रम गुहणा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी