दुकानों से कपड़ा चोरी करने वाली महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच महिलाएं गिरफ्तार

गांव क्योड़क स्थित कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े कपड़ा चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक समेत पांच महिलाओं को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:31 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:31 AM (IST)
दुकानों से कपड़ा चोरी करने वाली महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच महिलाएं गिरफ्तार
दुकानों से कपड़ा चोरी करने वाली महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच महिलाएं गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव क्योड़क स्थित कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े कपड़ा चोरी करने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रही दो महिलाओं से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में तीन अन्य महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पांचों महिलाओं से सूट, टी-शर्ट, पजामा, चुन्नी व 1200 रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपितों द्वारा वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद की है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि क्योड़क पुलिस चौकी के एचसी राजेश कुमार, हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार व महिला एएसआइ अमरजीत की टीम ने गांव क्योड़क में एक दुकान से कपड़ा चोरी करने के मामले में 20 जून को हिसार के गांव बटोल निवासी अंगूरी, हांसी निवासी शीला व युवक सुनील को गिरफ्तार किया था। आरोपित सुनील से गाड़ी बरामद की थी। दो महिलाओं को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। एसपी ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान महिलाओं ने बताया कि बटोल निवासी अनीता उर्फ नीता, बबली व हिसार के बकलाना निवासी शकुंतला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिलाओं की निशानदेही पर चुराए गए सूट, 8 चुन्नी, एक टी-शर्ट, चार पजामे व सूट बेचकर प्राप्त की गई 1200 रुपये की नकदी बरामद की है। चोरी करने वाली महिलाओं ने बताया कि आठ जनवरी को कसान बस अड्डा के नजदीक स्थित एक कपड़ा दुकान से सूट चोरी किए थे। इस बारे में कसान निवासी राजपति ने राजौंद पुलिस थाना में केस दर्ज करवाया था। ये था मामला

गांव दयौरा निवासी रीतू की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया था कि उसकी क्योड़क के मेन बाजार में कपड़ा की दुकान है। 11 मई को तीन महिलाएं कपड़ा खरीदने के लिए आई थी। जब वह दुकान के ऊपर बने स्टोर में से कपड़ा लेने गई तो पीछे से तीनों महिलाएं सूट चुराकर फरार हो गई थी। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी