बस स्टैंड पर नशा कर रहे युवक को रोका तो डंडा मारकर किया घायल

बस स्टैंड चीका में शुक्रवार रात को पंजाब रोडवेज के एक ड्राईवर को अड्डा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:31 PM (IST)
बस स्टैंड पर नशा कर रहे युवक को रोका तो डंडा मारकर किया घायल
बस स्टैंड पर नशा कर रहे युवक को रोका तो डंडा मारकर किया घायल

गुहला-चीका : बस स्टैंड चीका में शुक्रवार रात को पंजाब रोडवेज के एक ड्राईवर को अड्डा परिसर में नशा कर रहे एक युवक को वहां से चले जाने के लिए कहना भारी पड़ गया। तैश में आए युवक ने ड्राईवर को डंडा मार कर घायल कर दिया। बस ड्राईवर हरपाल सिंह ने बताया कि वह रात्रि में खाना खा रहा था। इसी बीच बचा हुआ खाना गिराने के लिए जब वह एक तरफ गया तो वहां कोई युवक नशा कर रहा था। युवक को वहां से हटने के लिए कहने पर ही युवक भड़क गया और युवक ने उसे सिर में डंडा मार दिया। अड्डा में मौजूद अन्य कर्मचारियों ने उसे छुड़वाया। इसी बीच उनकी झड़प भी हो गई थी, जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गया था। थोड़ी ही देर बाद कुछ युवक ने अज्ञात युवकों के साथ मौके पर पहुंच कर ईंटें बरसाना शुरू कर दिया। पुलिस को सूचना दी गई और चीका पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मौके का फायदा उठाते हुए युवक फरार होने में कामयाब हो गए। वहीं इस बारे में अड्डा इंचार्ज से सुरक्षा के मामले में बातचीत की गई तो वे कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए।

बाक्स भविष्य में कोई घटना हुई तो कौन होगा जिम्मेदार बस अड्डा में रात्रि के समय यह घटना घटित हुई। मामले को लेकर पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई। इससे भविष्य में होने वाली किसी भी छोटी बड़ी घटना के लिए कौन जिम्मेदार होगा, यह एक बड़ा सवाल है। चीका बस अड्डा में सफाई व्यवस्था नहीं होने के चलते भी यहां अक्सर नशा करने के आदी लोग पनाह लेते हैं।

चीका थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जयवीर ने बताया कि उन्हें रात्रि में सूचना प्राप्त हुई थी। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की गश्त गाड़ी भेज दी गई थी, लेकिन अभी तक लिखित में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई। बस अड्डा में नशा करने वाले युवकों को नहीं बैठने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी