फतेहपुर गांव में पहुंचे पानी के टैंकर, दूर हुई समस्या

संवाद सहयोगी, पूंडरी : फतेहपुर गांव के प्रभावित मोहल्लों में पानी के टैंकर पानी लेकर पहुंचने लगे है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 09:08 AM (IST)
फतेहपुर गांव में पहुंचे पानी के टैंकर, दूर हुई समस्या
फतेहपुर गांव में पहुंचे पानी के टैंकर, दूर हुई समस्या

संवाद सहयोगी, पूंडरी : फतेहपुर गांव के प्रभावित मोहल्लों में पानी के टैंकर पानी लेकर पहुंचने लगे हैं। रविवार की सुबह जब कश्यप मोहल्ला, मामचंद कालोनी व प्रजापत कालोनी में पानी के तीन टैंकर पानी लेकर पहुंचे तो ऐसा लगा कि ये टैंकर पानी नहीं बल्कि महिलाओं के चेहरे पर खुशियां लेकर आए हो।

कई दिनों से पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे लोगों लक्की कश्यप, मास्टर रामकला, ज्ञानू, जगदीश, पाली, अमित, संदीप व पूर्व पंच नरेश कश्यप ने पानी का इंतजाम हो जाने पर हलका विधायक का आभार जताया है।

बता दें कि शनिवार सुबह 11 बजे विधायक रणवीर गोलन ने फतेहपुर के उन मोहल्लों का दौरा किया था, जहां पानी नहीं पहुंच पा रहा था। तब उन्होंने जन-स्वास्थ्य विभाग के जेई विजय कुमार को निर्देश दिए थे कि यहां जब तक पानी का स्थाई समाधान नहीं होता तब तक यहां मांग के अनुसार पानी के टैंकर भेजे जाए। विधायक के आदेशों का असर था कि शनिवार शाम साढ़े चार बजे कश्यप मोहल्ले में पानी का टैंकर पानी लेकर पहुंच गया। पानी का टैंकर देखते ही महिलाओं के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

महिलाओं ने समस्या के समाधान पर दैनिक जागरण का आभार जताया। कहा कि दैनिक जागरण ने उनकी समस्याओं को उठाया। इसके बाद विधायक ने इस मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए समस्या को दूर किया।

chat bot
आपका साथी