वॉलंटियर राजीव शर्मा ने सीवन सीएचसी केंद्र का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा कोरोना को ध्यान में रखते हुए वॉलंटियरों का गठन किया गया है। खंड सीवन में राजीव शर्मा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:27 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:27 AM (IST)
वॉलंटियर राजीव शर्मा ने सीवन  सीएचसी केंद्र का किया निरीक्षण
वॉलंटियर राजीव शर्मा ने सीवन सीएचसी केंद्र का किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, सीवन : उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा कोरोना को ध्यान में रखते हुए वॉलंटियरों का गठन किया गया है। खंड सीवन में राजीव शर्मा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। सीवन के वॉलंटियर राजीव शर्मा बिटटू ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीवन का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने चिकित्सा अधिकारी डा. हरकिरत सिंह से अस्पताल की स्थिति का जायजा लिया।

डा. हरकिरत ने उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन, एंबुलेंस सब सेवा सब उचित मात्रा में उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि कोरोना का वैक्सीनेशन शिविर भी निरंतर जारी है और 18 से 45 वर्ष के लोगों को भी वैक्सीन लगाई जा रही है। इस मौके पर इनसो जिला चेयरमैन कुलदीप शर्मा, राजेश मंगला, अभि मेहता, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीवन से डा. हरकिरत सिंह, फार्मासिस्ट कुलदीप चीमा, मुकेश आनंद भी उपस्थित रहे।

नारायण सेवा संस्थान के सदस्यों ने जरूरतमंद को सौंपी व्हील चेयर

जासं, कैथल : नारायण सेवा संस्थान शाखा के सदस्यों ने दुर्गेश अग्रवाल को व्हील चेयर सौंपी। दुर्घटना में राकेश अग्रवाल की दुर्घटना में दोनों टांगे क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिससे वह चलने में असमर्थ हैं। उनका पता लगाने के बाद संस्था ने राकेश अग्रवाल की पत्नी को माता गेट मंदिर में व्हील चेयर सौंपी। ताकि उनकी समस्या को कम किया जा सके।

दुर्गेश अग्रवाल ने बताया कि उनके पति की दुर्घटना में दोनों टांगे क्षतिग्रस्त होने के बाद वह चल फिर नहीं सकते और उन्हें काफी समस्या हो रही थी जिसके बाद उन्हें पता लगा कि नारायण सेवा संस्थान द्वारा जरूरतमंदों की निस्वार्थ भाव से जरूरत की वस्तु दी जाती है। जिसके बाद उन्होंने संस्था के प्रधान सतपाल मंगला से संपर्क किया। जिन्होंने निस्वार्थ रूप से मदद की। इस मौके पर हेमना गौड़, पृथ्वी पुरी, प्रधान सतपाल मंगला, ज्ञान चंद भल्ला, विकास शर्मा, मास्टर रामपाल भट्ट मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी