विधायक गोलन के नेतृत्व में पूंडरी विकास की ओर अग्रसर

हलका विधायक रणधीर गोलन के नेतृत्व में पूंडरी हलका निरंतर विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। विकास का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा। ये शब्द हलका विधायक के पुत्र अमित गोलन ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान कहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 06:09 AM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 06:09 AM (IST)
विधायक गोलन के नेतृत्व में पूंडरी  विकास की ओर अग्रसर
विधायक गोलन के नेतृत्व में पूंडरी विकास की ओर अग्रसर

संवाद सहयोगी, पूंडरी : हलका विधायक रणधीर गोलन के नेतृत्व में पूंडरी हलका निरंतर विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। विकास का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा। ये शब्द हलका विधायक के पुत्र अमित गोलन ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान कहे।

उन्होंने कहा कि विधायक ने उन्हें निर्देश दिए हुए हैं कि हलका का जो भी व्यक्ति किसी कार्य के लिए कार्यालय में आता है, उसकी समस्या का समाधान संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करके करवाया जाता है। इसके अलावा जो काम विधायक के कार्य क्षेत्र में आते है उनको विधायक के संज्ञान में लाकर पूरा करवाया जाता है।

अमित ने कहा कि मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से इस समय हलके में करोड़ों की योजनाओं पर काम चल रहा है। हलके के प्रत्येक गांव में गली, नाली और पानी निकासी जैसी मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। हर गांव में पीने का पानी अंतिम छोर तक पहुंचाया जा रहा है। इस मौके पर सुभाष बुच्ची, विनोद बग्गा, सुरेंद्र जाजनपुर, हरदीप नंबरदार, ईश्वर सिंह, राजकुमार मौजूद थे।

प्रथम और द्वितीय श्रेणी पदों में पदोन्नति को लागू करे सरकार : शास्त्री

संवाद सहयोगी, पूंडरी : हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ खंड पूंडरी की बैठक ब्लाक प्रधान राजेश शास्त्री की अध्यक्षता मे खंड शिक्षा अधिकारी पूंडरी के प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक के बाद संघ ने अपनी मांगों का ज्ञापन खंड शिक्षा अधिकारी पूंडरी को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा। हजरस के जिला प्रधान राजबीर पाई ने कहा कि प्रथम और द्वितीय श्रेणी के पदों में पदोन्नति को लागू किया जाए। राज्य महासचिव चंद्रमोहन ने कहा कि अनुसूचित जाति की नौकरियों का बैकलॉग विशेष भर्ती अभियान के द्वारा पूरा किया जाए। दलबीर राठी ने कहा कि आउटसोर्सिंग व अस्थाई भर्ती में अनुसूचित जाति का कोटा पूरा किया जाए। रोस्टर को ऑनलाइन करके व्यवहारिक रूप दिया जाए, पुरानी पेंशन योजना को लागू किया जाए। सभी प्राथमिक स्कूलों में मुख्य शिक्षक का पद सृजित किया जाए। मौलिक मुख्याध्यापकों का हाई स्कूल मुख्याध्यापक की तरह वर्कलोड किया जाए। इस मौके पर गोपीचंद, जगपाल मेहरा, रमेश भुक्कल, जगदीश, पवन, सुल्तान, नरेश, महेंद्र सिंह, विजेंदर, भीम सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी