महिला के कानों की बाली, मोबाइल और एक हजार रुपये छीनकर दो युवक फरार

कस्बे में दो अज्ञात युवक एक महिला के कानों की बाली मोबाइल व एक हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। जिससे ढांड में दहशत का माहौल है। महिला ने इसकी शिकायत ढांड थाना में दी है। ढांड पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि सुबह लगभग साढ़े 10 बजे वह अपने घर से दुकान पर जाने के लिए पैदल निकली थी। जब सब्जी मंडी में पहुंची तो दो अज्ञात युवक साथ चल पड़े। उन्होंने कहा कि ताई उनके पास किराये के पैसे नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 11:28 PM (IST)
महिला के कानों की बाली, मोबाइल और एक हजार रुपये छीनकर दो युवक फरार
महिला के कानों की बाली, मोबाइल और एक हजार रुपये छीनकर दो युवक फरार

संवाद सहयोगी, ढांड : कस्बे में दो अज्ञात युवक एक महिला के कानों की बाली, मोबाइल व एक हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। जिससे ढांड में दहशत का माहौल है। महिला ने इसकी शिकायत ढांड थाना में दी है। ढांड पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि सुबह लगभग साढ़े 10 बजे वह अपने घर से दुकान पर जाने के लिए पैदल निकली थी। जब सब्जी मंडी में पहुंची तो दो अज्ञात युवक साथ चल पड़े। उन्होंने कहा कि ताई उनके पास किराये के पैसे नहीं है। अपना मोबाइल दे किसी के पास फोन करना है। उसने अपना मोबाइल दे दिया और बातों ही बातों में पंचमुखी चौक पर पहुंच गए। वहां उन्होंने उसके कानों की बाली और एक हजार रुपये झपट लिए और फरार हो गए। महिला ने बताया कि उसने काफी शोर मचाया, लेकिन वो वहां से अचानक गायब हो गए। सब इंस्पेक्टर थाना ढांड राजकुमार ने बताया कि ढांड निवासी कृष्णा ने मोबाइल, कानों की बालियां व एक हजार रुपये छीनने की शिकायत दी है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है। शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सात किलोग्राम डोडापोस्त के साथ नशा तस्कर काबू

संस, गुहला-चीका : एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने चीका क्षेत्र से एक नशा तस्कर को काबू कर सात किलोग्राम डोडपोस्त बरामद की है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह की टीम ने जानकारी मिली कि चीका के हंस नगर निवासी बीरभान मादक पदार्थ डोडा पोस्त बेचने का धंधा करता है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड करते हुए उसे मकान से काबू कर लिया। मौके पर मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार गुहला विरेंद्र शर्मा को बुलाया गया। तलाशी लेने पर आरोपित से नशा बरामद हुआ। चीका पुलिस थाना में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी