चार अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, महिला सहित पांच घायल

अलग-अलग चार जगहों पर हुए दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि महिला सहित पांच लोगों को चोट आई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 08:06 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 08:06 AM (IST)
चार अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, महिला सहित पांच घायल
चार अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, महिला सहित पांच घायल

जागरण संवाददाता, कैथल : अलग-अलग चार जगहों पर हुए दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि महिला सहित पांच लोगों को चोट आई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में गांव अगौंद निवासी रामफल ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 18 अप्रैल को उसका बेटा संजीव मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव के बस अड्डे पर किसी काम से गया था। वापस आते हुए एक अज्ञात कार चालक ने लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसमें उसका लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ भीम सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपित चालक की गिरफ्तारी को लेकर जांच कर रही है।

दूसरे मामले में बीरबांगडा गांव के सुभाष ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका भाई राजेश राजौंद में चाय की दुकान चलाता था। 19 अप्रैल को अपने काम से निपटने के बाद मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था। गांव बीरबांगडा से थोड़ा पीछे एक अज्ञात कार चालक ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हेड कांस्टेबल ई‌र्श्वर सिंह ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बाक्स-

सड़क हादसे में महिला घायल, केस दर्ज

गांव पबनावा निवासी कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह पशु पालन विभाग में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। 14 अप्रैल को अपनी पत्नी निर्मल के साथ मोटरसाइकिल पर गांव दुसैन के लिए चला था। जब गांव साकरा के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक कार चालक ने तेजगति व लापरवाही से चलाते टक्कर मार दी। इससे पत्नी व उसे चोट आई है। इलाज के लिए करनाल विर्क अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक पर मामला दर्ज कर लिया।

इसी प्रकार गांव बाकल निवासी विक्रमजीत ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 18 अप्रैल को वह अपने दोस्त कुलदीप व अमृतपाल के साथ पूंडरी से गांव बाकल आ रहा था। जब वह गांव बरसाना के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। इसमें तीनों को काफी चोट आई हैं। अमृतपाल को ज्यादा चोट आने पर पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ------------

chat bot
आपका साथी