अलग-अलग हादसे में दो की मौत

अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। कुलतारण गांव निवासी शमशेर ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि मंगलवार को उसका बेटा राहुल (18) ट्रैक्टर-ट्राली लेकर खेत में पराली लेने के लिए गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 01:38 AM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 01:38 AM (IST)
अलग-अलग हादसे में दो की मौत
अलग-अलग हादसे में दो की मौत

जागरण संवाददाता, कैथल : अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

कुलतारण गांव निवासी शमशेर ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि मंगलवार को उसका बेटा राहुल (18) ट्रैक्टर-ट्राली लेकर खेत में पराली लेने के लिए गया था। जिस जगह पर पराली थी वहां से बिजली के हाई वोल्टेज तार गुजर रहे हैं। ट्राली में चढ़कर जब वह पराली लोड कर रहा था तो करंट की चपेट में आ गया। झुलसने पर उसे अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

उधर, बलराज नगर निवासी मृतक के भतीजे बिल्लू ने बताया कि उसका चाचा कर्मवीर मंगलवार रात को रेलवे लाइन क्रॉस करके घर आ रहा था। आंखें कमजोर होने के कारण रात को देखने में उसे परेशानी होती थी। करीब 11 बजे जैसे ही वह लाइन को पार करने के लिए रेलवे ट्रेक पर पहुंचा। उसी समय ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह कॉलोनी के निवासियों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी