शराब तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार

शराब तस्करी और अवैध खुर्दा चलाने के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कब्जे से 15 बोतल छह अद्धे 14 पव्वे देसी शराब और सवा चार बोतल हथकढी शराब बरामद हुई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम थाना पुलिस के सिपाही दीपक और एचसी नरेश कुमार की टीम गांव जखौली मौजूद थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:39 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:39 AM (IST)
शराब तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार
शराब तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार

कैथल (वि): शराब तस्करी और अवैध खुर्दा चलाने के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। कब्जे से 15 बोतल, छह अद्धे, 14 पव्वे देसी शराब और सवा चार बोतल हथकढी शराब बरामद हुई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तितरम थाना पुलिस के सिपाही दीपक और एचसी नरेश कुमार की टीम गांव जखौली मौजूद थी। सूचना मिलने पर एक दुकान पर दबिश देकर वहां अवैध रूप से शराब बेच रहे आरोपित शक्ति नगर निवासी विराज को काबू कर लिया। कब्जे से 15 बोतल, छह अद्धे, 14 पव्वे देसी शराब बरामद हुए। दूसरे मामले में सीवन थाना पुलिस के एचसी रोहताश की टीम ने गांव रसूलपुर निवासी हजारी के मकान पर दबिश देकर आरोपित हजारी को काबू कर लिया गया। जिसके कब्जे से सवा चार बोतल हथकढी शराब बरामद हुई।

अवैध देसी पिस्तौल सहित आरोपित गिरफ्तार

कैथल (वि) : सीआइए-वन पुलिस ने अवैध देसी पिस्तौल और एक जिदा कारतूस सहित गांव देवबन के पास से एक युवक को पकड़ा है। आरोपित को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की अध्यक्षता में हेड कांस्टेबल रघुबीर सिंह, एचसी मनोज कुमार और सिपाही नरेश कुमार की टीम गश्त दौरान तितरम बस अड्डा पर पहुंची। वहां मौजूद सीआइए-वन पुलिस के एएसआइ धर्म सिंह ने सूचना दी कि गांव कौल निवासी विजेंद्र के पास अवैध देसी पिस्तौल है। आरोपित देवबन कैंची के नजदीक कहीं जाने के लिए वाहन के इंतजार में खड़ा है। पुलिस ने दबिश देकर वहां खड़े विजेंद्र को काबू कर लिया। उससे एक 315 बोर का अवैध पिस्तौल बरामद हुआ। तितरम थाना में मामला दर्ज करके आरोपित को शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी