व्यक्ति को नशीला पदार्थ पिलाकर नकदी चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

अनाज मंडी चौकी पुलिस ने स्क्रैप खरीदने के बहाने बुलाकर व्यक्ति को कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपये की नकदी चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 15 हजार की नकदी व मोटरसाइकिल बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:48 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:48 AM (IST)
व्यक्ति को नशीला पदार्थ पिलाकर नकदी चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार
व्यक्ति को नशीला पदार्थ पिलाकर नकदी चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : अनाज मंडी चौकी पुलिस ने स्क्रैप खरीदने के बहाने बुलाकर व्यक्ति को कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपये की नकदी चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 15 हजार की नकदी व मोटरसाइकिल बरामद की है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि करनाल रोड कैथल पर कबाड़ी की दुकान करने वाले अमरगढ़ गामड़ी निवासी बिजेंद्र सिंह की शिकायत पर थाना शहर में मामला दर्ज किया था। शिकायत के अनुसार 18 जुलाई को एक अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और कहने लगा कि वह टेलीफोन एक्सचेंज कैथल का एक कर्मचारी है। उनके पास काफी मात्रा में स्क्रैप पड़ी हुई है, जिसकी बोली करवानी है। उसने बिजेंद्र को कहा कि यदि उन्हें स्क्रैप लेना है तो हम फोन कर देंगे। शिकायतकर्ता ने बताया था कि 20 जुलाई को उसके पास फोन आया कि टेलीफोन एक्सचेंज में आ जाओ आज स्क्रैप की बोली होगी। सूचना आने के बाद बिजेंद्र सिंह वहां पहुंच गया। वहां जाने के बाद उसे दो व्यक्ति मिले। उन्होंने कहा कि बाहर खड़े हो जाओ हम अन्दर जाकर साहब से पता कर आते है। थोड़ी देर बाद दोनों एक्सचेंज से बाहर आए और बिजेंद्र को कहने लगे कि साहब से बात हो गई है स्क्रैप आपको ही देंगे। उन दोनों के पास एक कोल्ड ड्रिक की बोतल थी, जिन्होंने बिजेंद्र को कहा कि पहले हम कोल्ड ड्रिक पी लेते हैं फिर स्क्रैप दे देंगे। वे दोनों बिजेंद्र के साथ उसकी गाड़ी छोटा हाथी में बैठ गए और कोल्ड ड्रिक डाल दी। कोल्ड ड्रिक पीते ही वह बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपित दो लाख पांच हजार रुपये की नकदी छीनकर फरार हो गए। चौकी अनाज मंडी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक संजय कुमार की टीम ने जांच करते हुए उत्तर प्रदेश के जिला बांदा के गांव कोराड़ी निवासी शिव अवतार व अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी