दूसरों पर केस दर्ज करवाने की साजिश के तहत स्वयं पर हमला करवाने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

सीआइए वन पुलिस ने अन्य व्यक्तियों पर मामला दर्ज करवाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से खुद पर जानलेवा हमला करवाने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:35 PM (IST)
दूसरों पर केस दर्ज करवाने की साजिश के तहत स्वयं पर हमला करवाने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार
दूसरों पर केस दर्ज करवाने की साजिश के तहत स्वयं पर हमला करवाने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : सीआइए वन पुलिस ने अन्य व्यक्तियों पर मामला दर्ज करवाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से खुद पर जानलेवा हमला करवाने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित को रिमांड पर लिया है, जबकि दूसरे आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपित से मोटरसाइकिल बरामद की है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव मस्तगढ़ निवासी मालक सिंह पर थाना गुहला में दर्ज मामले के अनुसार 25 अक्टूबर को वह अपनी गाड़ी में चीका की तरफ जा रहा था तो मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने फायरिग करते हुए गोलियां चला दी। शिकायत में कुछ व्यक्तियों के नाम देकर कहा कि उक्त व्यक्तियों ने किसी पुरानी रंजिश के चलते उस पर यह हमला करवाया। एसपी ने बताया कि थाना गुहला में मुख्तयार सिंह की शिकायत पर दर्ज एक अन्य मामले के अनुसार वह 24 अक्टूबर को मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो बस अड्डा मस्तगढ के पास मालक सिंह, उसके भाई तरसेम व दो अन्य ने उसके साथ मारपीट की।

एसपी ने बताया कि उक्त मामले में मालक सिंह व उसके भाई तरसेम को सीआइए-वन पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि मुख्तयार सिंह व अन्य व्यक्तियों के खिलाफ झुठा केस दर्ज करवाने के लिए मालक सिंह व तरसेम ने साजिश बना कर स्वयं पर अपने दो रिश्तेदारों की माध्यम से जानलेवा हमला करवाया था। पुलिस ने आरोपित मालक सिंह को एक दिन के रिमांड पर लिया है। जानलेवा हमला करने की साजिश में शामिल आरोपितों की पहचान गांव मांडी निवासी नवनिद्र सिंह व असंध निवासी जितेंद्र के रूप में हुई। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी