उत्तर प्रदेश के व्यापारियों से 2.22 लाख रुपये नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार

स्क्रैप खरीदने का धंधा करने वाले उत्तर प्रदेश के दो व्यापारियों से 2 लाख 22 हजार रुपये लूटने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चार आरोपित पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:36 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:36 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के व्यापारियों से 2.22 लाख 
रुपये नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के व्यापारियों से 2.22 लाख रुपये नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : स्क्रैप खरीदने का धंधा करने वाले उत्तर प्रदेश के दो व्यापारियों से 2 लाख 22 हजार रुपये लूटने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चार आरोपित पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आरोपित से 2200 रुपये की नकदी बरामद की है। थाना चीका पुलिस के उपनिरीक्षक सुरेश कुमार की टीम ने कल्लर माजरा में दबिश देकर इसी गांव के आरोपित बीरू राम को गिरफ्तार किया है। मेरठ के गांव अगवानपुर निवासी शाहनवाज व मुज्जफरनगर के खतौली निवासी शौकीन चीका में किराया पर कमरा लेकर पुराना स्क्रैप खरीदने का धंधा करते है। शाहनवाज की शिकायत पर 30 सितंबर को थाना चीका में दर्ज मामले अनुसार बीरु राम का 29 सितंबर को उसके पास फोन आया और कहा कि तीन लाख रुपये का स्क्रैप है।नकदी लेकर कबाड़ी की दुकान पर आ जाओ। दोनों व्यापारी दो लाख 22 हजार रुपये लेकर दुकान पर पहुंचे। बीरु राम व्यापारियों को घर में बनाए गए गोदाम में स्क्रैप दिखाने के एक मकान में ले गया, जहां कुछ समय बाद कई युवक आए इनमें एक पुलिस की वर्दी में था। दोनों व्यापारियों से मारपीट करते हुए दो नंबर का काम करने का कथित आरोप लगाते हुए पिस्तौल के बल पर नकदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपित बीरू राम को अब गिरफ्तार कर लिया है।

चुराई गई मोटरसाइकिल सहित दो काबू

जासं, कैथल : सीआइए-वन पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपितों को काबू किया है। उनको कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआइए-वन पुलिस के हेड कांस्टेबल अजीत सिंह की टीम ने पाडला बाइपास पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान मानस रोड साइड से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने काबू कर लिया। यह मोटरसाइकिल 14 मार्च को मेन बाजार रेलवे गेट कैथल के पास से चोरी होनी पाई गई। इस बारे में गांव मानस निवासी नंदलाल की शिकायत पर शहर थाना पुलिस में केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान पाडला निवासी अनिल उर्फ कोकी व राजेश के रूप में हुई।

5830 रुपये की सट्टा राशि सहित आरोपित काबू

जासं, कैथल : थाना शहर पुलिस ने 5830 रुपये की सट्टा राशि सहित आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर पुलिस के हेड कांस्टेबल जगदीश चंद्र की टीम ने महादेव कालोनी स्थित परचून की दुकान के सामने सरेआम सट्टा खेल रहे दीपक को गिरफ्तार कर 5830 रुपये बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी