फ्लू कार्नर से 85 और आइसोलेशन वार्ड से लिए चार सैंपल

कोरोना महामारी को लेकर फ्लू कॉर्नर से रविवार को भी सैंपल लिए गए। इन सभी को जांच के लिए लैब में भेजा गया है। सोमवार शाम तक रिपोर्ट आएगी। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 है। चार मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। अप्रैल माह में दो पॉजिटिव केस थे लेकिन मई में माह संख्या बढ़कर 13 हो गई। फ्लू कॉर्नर से 85 और आइसोलेशन वार्ड से चार सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 09:32 AM (IST)
फ्लू कार्नर से 85 और आइसोलेशन  वार्ड से लिए चार सैंपल
फ्लू कार्नर से 85 और आइसोलेशन वार्ड से लिए चार सैंपल

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना महामारी को लेकर फ्लू कॉर्नर से रविवार को भी सैंपल लिए गए। इन सभी को जांच के लिए लैब में भेजा गया है। सोमवार शाम तक रिपोर्ट आएगी। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 है। चार मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। अप्रैल माह में दो पॉजिटिव केस थे, लेकिन मई में माह संख्या बढ़कर 13 हो गई। फ्लू कॉर्नर से 85 और आइसोलेशन वार्ड से चार सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। शनिवार को जो 173 सैंपल लिए थे, उनकी रिपोर्ट भी सोमवार सुबह तक आएगी।

तीन गांवों को कंटेनमेंट

जोन बनाया

जिले में कंटेनमेंट जोन में स्क्रीनिग का कार्य जारी है। शहर के बलराज नगर, पटेल नगर, पंथ नगर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। वहीं ढांड, मानस, सेरधा, सौंगल गांव को भी कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। शनिवार को सौंगल गांव में टैक्सी ड्राइवर पॉजिटिव मिला था। इस युवक को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं इसके परिवार और दो अन्य युवकों को क्वारंटाइन किया हुआ है। इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। इस गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीमें स्क्रीनिग कर रही है। गांव को सील किया गया है।

विभाग की टीमें स्क्रीनिंग कर रही

सिविल सर्जन डा. राकेश सहल ने बताया कि जिले में 13 संक्रमित केस हैं। रविवार को 89 सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य विभाग की टीमें स्क्रीनिग कर रही हैं। लोगों से अपील है कि कोई इमरजेंसी होने पर ही घरों से बाहर निकले। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से बचें।

chat bot
आपका साथी