तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

कौल के गुरु ब्रह्मानंद क्रिकेट क्लब की ओर से तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ बाबू अनंतराम जनता कॉलेज कौल के खेल मैदान में किया गया। प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र की 15 टीमें हिस्सा ले रही हैं। खेल समारोह की अध्यक्षता नितिन और नरेश सगवाल ने की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Sep 2019 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 29 Sep 2019 07:20 AM (IST)
तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ
तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

संवाद सहयोगी, ढांड : कौल के गुरु ब्रह्मानंद क्रिकेट क्लब की ओर से तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ बाबू अनंतराम जनता कॉलेज कौल के खेल मैदान में किया गया। प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र की 15 टीमें हिस्सा ले रही हैं। खेल समारोह की अध्यक्षता नितिन और नरेश सगवाल ने की। प्रतियोगिता में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के जिला चेयरमैन पवन कुमार कौल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

मुख्य अतिथि ने गेंद खेल कर एवं खिलाड़ियों से परिचय कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। चेयरमैन पवन कौल ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने का आह्वान किया। प्रतियोगिता में उद्घाटन मैच कौल टीम व पाबला टीम के मध्य खेला गया। टॉस जीत कर पहले बैटिग कौल ने की और 28 रनों से पाबला को हरा दिया। इस मौके पर नरेश कुमार, नितिन, अरविद, रामनिवास, कृष्ण, काला, पवन टाया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी