पबनावा के ग्रामीणों ने सड़क उखाड़ने पर जताया रोष

पबनावा गांव के ग्रामीणों ने प्राथमिक सहकारी समिति के पास से कुरुक्षेत्र रोड तक उखाड़ी गई सड़क के विरोध में खंड विकास एवं पंचायत विभाग के खिलाफ रोष जताया। अध्यक्षता भाकियू प्रदेश महासचिव भूरा राम पबनावा ने की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:00 PM (IST)
पबनावा के ग्रामीणों ने सड़क उखाड़ने पर जताया रोष
पबनावा के ग्रामीणों ने सड़क उखाड़ने पर जताया रोष

संवाद सहयोगी, ढांड: पबनावा गांव के ग्रामीणों ने प्राथमिक सहकारी समिति के पास से कुरुक्षेत्र रोड तक उखाड़ी गई सड़क के विरोध में खंड विकास एवं पंचायत विभाग के खिलाफ रोष जताया। अध्यक्षता भाकियू प्रदेश महासचिव भूरा राम पबनावा ने की। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग द्वारा तीन महीने पहले इस सड़क को उखाड़ कर बरसाती पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन दबाने का कार्य किया था। सड़क उखाडे़ जाने के बाद आज तक संबंधित विभाग द्वारा उसकी कोई सुध नहीं ली गई है। जिससे बरसात का पानी सड़क में खड़ा रहने से लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। यह बोले ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि सरकारी स्कूल में आने- जाने के लिए बच्चों के पास केवल वही रास्ता है। जब से सड़क उखाड़ी गई है, तब से गंदा पानी व कीचड़ जमा होने से बच्चों को स्कूल आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार तो बच्चे कीचड़ में गिर जाने के कारण स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं। कई बार विभाग को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनकी समस्या का शीघ्र ही समाधान किया जाए। जल्द ही समाधान नहीं हुआ तो कैथल-कुरुक्षेत्र मार्ग पर लोगों को जाम लगाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इस संदर्भ में बीडीपीओ ढांड से बात करनी चाही उन्होंने फोन नहीं उठाया।

यह रहे मौजूद

इस मौके पर राजेश कुमार, सतपाल, राजा राम, बलजीत सिंह, कर्म सिंह, सोहन लाल, राजू, मिटू, बलराम, रमेश व विराट मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी