माइनिग विभाग की टीम ने अवैध रूप से मिट्टी उठा रहे तीन डंपर चालकों को पकड़ा

गांव संगरौली के नजदीक अवैध रूप से मिट्टी उठाने का कार्य कर रहे तीन डंपर चालकों को चेकिग के दौरान माइनिग विभाग की टीम ने पकड़ लिया। पकड़े गए चालकों को जब पुलिस थाना लाया जा रहा था तो बोलेरो गाड़ी में सवार पांच-छह युवकों ने रास्ता रोकते हुए उन्हें छुड़वा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:40 AM (IST)
माइनिग विभाग की टीम ने अवैध रूप से मिट्टी उठा रहे तीन डंपर चालकों को पकड़ा
माइनिग विभाग की टीम ने अवैध रूप से मिट्टी उठा रहे तीन डंपर चालकों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव संगरौली के नजदीक अवैध रूप से मिट्टी उठाने का कार्य कर रहे तीन डंपर चालकों को चेकिग के दौरान माइनिग विभाग की टीम ने पकड़ लिया। पकड़े गए चालकों को जब पुलिस थाना लाया जा रहा था तो बोलेरो गाड़ी में सवार पांच-छह युवकों ने रास्ता रोकते हुए उन्हें छुड़वा लिया। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में माइनिग विभाग के अधिकारी मदन ने बताया कि 10 अक्टूबर को विभाग की टीम गांव संगरौली में वाहनों की चेकिग कर रही थी। इस दौरान तीन डंपर चालकों को रूकवाकर जांच की, तीनों ही चालक कोई परमिट नहीं दिखा सके। जब इन तीनों चालकों को वाहन में बैठाकर थाना ले जाया जा रहा था तो रास्ते में एक बोलेरो गाड़ी के चालक ने रास्ता रोक लिया। इसमें पांच-छह युवक सवार थे। इनमें प्रवीण पंगाल व संकात सहित अन्य युवक सवार थे। उक्त युवकों ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए धक्का-मुक्की कर पकड़े गए तीनों चालकों को छुड़वा लिया। आरोपित जब्त की गई गाड़ियों की चाबी सहित फरार हो गए। आरोपित बोलेरो गाड़ी को वही छोड़ गए। जाते-जाते आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

ढांड पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एसआइ अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जुआ खेल रहे पांच आरोपित काबू, 13 हजार 850 रुपये बरामद

जासं, कैथल : चौकी पूडंरी पुलिस ने जुआ खेलने वाले पांच आरोपितों को काबू कर 13 हजार 850 रुपये बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान पूंडरी निवासी राजेंद्र, बलदेव, राजकुमार, जगदीश व मूंदड़ी निवासी विक्रम के रूप में हुई। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

15 बोतल शराब सहित आरोपित काबू

जासं, कैथल : चौकी क्योड़क पुलिस ने एक शराब तस्कर को काबू कर 15 बोतल शराब बरामद की है। आरोपित की पहचान गांव बलवंती निवासी बृजभूषण के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी