ऐतिहासिक होगी गुरुग्राम में प्रधानमंत्री की जन विकास रैली : रानौलिया

भाजपा जिला प्रभारी कर्ण ¨सह रानौलिया ने कहा कि 19 नवंबर को गुरुग्राम के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री कुंडली, मानेसर, पलवल एक्सप्रेस वे का भी उद्घाटन करेंगे। वे अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों की मी¨टग ले रहे थे। मी¨टग की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 06:04 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:10 AM (IST)
ऐतिहासिक होगी गुरुग्राम में प्रधानमंत्री की जन विकास रैली : रानौलिया
ऐतिहासिक होगी गुरुग्राम में प्रधानमंत्री की जन विकास रैली : रानौलिया

जागरण संवाददाता, कैथल : भाजपा जिला प्रभारी कर्ण ¨सह रानौलिया ने कहा कि 19 नवंबर को गुरुग्राम के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री कुंडली, मानेसर, पलवल एक्सप्रेस वे का भी उद्घाटन करेंगे। वे अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों की मी¨टग ले रहे थे। मी¨टग की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने की।

कर्ण ¨सह ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा विकास कार्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश में हो रहे हैं। आने वाले चुनावों में दोबारा से भाजपा की सत्ता में होगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिला प्रभारी के आदेशानुसार सभी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। भारी संख्या में कार्यकर्ता जिले से गुरुग्राम में होने वाली जन विकास रैली में पहुंचेंगे। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। प्रधानमंत्री एक के बाद एक सौगात जनता को दे रहे हैं। रैली में अपार भीड़ होगी जो सभी रैलियों के रिकार्ड तोड़ देगी। इस मौके पर जिला महामंत्री रामपाल राणा, संजय भारद्वाज, प्रदेश कार्य समिति सदस्य राव सुरेंद्र ¨सह, रणधीर गोलन, सुभाष हजवाना, मुख्त्यार ¨सह, राजेंद्र शर्मा, सुरेश गर्ग नौच, ज्योति सैनी, अजीत चहल, मोहित राठी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी