रास्ता रोककर युवक से मोटरसाइकिल छीनी

डीग गांव के नहर पुल के नजदीक एक युवक का रास्ता रोककर तीन युवक मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में जींद के गांव दालमवाला निवासी विक्रम ने आरोप लगाया कि तीन अगस्त को वह अपने मामा प्रदीप कुमार के घर डीग गांव में आया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 06:20 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 06:20 AM (IST)
रास्ता रोककर युवक से मोटरसाइकिल छीनी
रास्ता रोककर युवक से मोटरसाइकिल छीनी

जागरण संवाददाता, कैथल : डीग गांव के नहर पुल के नजदीक एक युवक का रास्ता रोककर तीन युवक मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में जींद के गांव दालमवाला निवासी विक्रम ने आरोप लगाया कि तीन अगस्त को वह अपने मामा प्रदीप कुमार के घर डीग गांव में आया हुआ था। चार अगस्त को मोटरसाइकिल पर नहर पुल पर गया था। वहां तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोपित उसकी जेब से आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोट कार्ड और मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए। घटना की जानकारी उसने घर आकर अपने मामा को बताई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। --------

बाजार में कर्मचारी पर हमला, केस दर्ज

जासं, कैथल : नहर विभाग चीका में आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारी पर हमला करने के आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नंबर 14 चीका निवासी छिदाराम ने आरोप लगाया कि चार अगस्त को वह बाजार गया था। वहां मार्केट कमेटी के गेट के पास एक गाड़ी से गुहला रोड कालोनी निवासी गुरजीत सिंह सहित उसके अन्य कई चार-पांच साथी उतरे। गुरजीत सिंह ने उस पर हमला कर दिया। उसके साथ आए नानकपुरा निवासी मंजीत, सुरजीत सिंह व दो अन्य लोग मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। उक्त आरोपितों ने भी उसके साथ मारपीट की। बाद में मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

chat bot
आपका साथी