हनुमान वाटिका में नरेंद्र सिंह काका का आठवां शहादत दिवस मनाया गया

रोडवेज कर्मचारी यूनियन के सदस्यों ने हनुमान वाटिका में नरेंद्र सिंह काका का आठवां शहादत दिवस मनाया। वहीं उनकी याद में दी श्रद्धांजलि दी। वहीं रक्तदान शिविर लगाया गया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ संयुक्त रूप से जसवंत कौर (धर्मपत्नी नरेंद्र सिंह काका) एवं एटक के प्रदेश अध्यक्ष बलदेव सिंह द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 06:04 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 06:04 AM (IST)
हनुमान वाटिका में नरेंद्र सिंह काका का आठवां शहादत दिवस मनाया गया
हनुमान वाटिका में नरेंद्र सिंह काका का आठवां शहादत दिवस मनाया गया

जागरण संवाददाता, कैथल: रोडवेज कर्मचारी यूनियन के सदस्यों ने हनुमान वाटिका में नरेंद्र सिंह काका का आठवां शहादत दिवस मनाया। वहीं उनकी याद में दी श्रद्धांजलि दी। वहीं रक्तदान शिविर लगाया गया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ संयुक्त रूप से जसवंत कौर (धर्मपत्नी नरेंद्र सिंह काका) एवं एटक के प्रदेश अध्यक्ष बलदेव सिंह द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इसकी अध्यक्षता रोडवेज कर्मचारी यूनियन के राज्य प्रधान ओमप्रकाश ग्रेवाल ने की। इस दौरान सभा का संचालन यूनियन के प्रदेश महासचिव पहल सिंह तंवर ने किया। नरेंद्र सिंह काका को याद करते हुए रोडवेज कर्मचारी यूनियन के राज्य प्रधान ओमप्रकाश ग्रेवाल ने कहा कि हमें साथी की शहादत से प्रेरणा लेकर विभाग को बचाने के लिए हर कुर्बानी देने के लिए तैयार रहना होगा।

वर्तमान सरकार रोडवेज को पूंजीपति के हाथों में सौंपना चाहती है। कर्मचारी इससे किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों द्वारा लगभग 100 यूनिट रक्तदान किया गया। रोडवेज यूनियन की मांगों को लेकर हाउस की मीटिग 3 अप्रैल को रोहतक में बुलाई गई है। इस मौके पर कर्मचारी महासंघ के मुख्य संगठन सचिव अनूप लाठर, रोडवेज कर्मचारी यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान दिलबाग मलिक, महावीर संधू, मनजीत पहल, बलकार देवबन, फूल कुमार कंबोज, जय पाल चौहान, जय वीर घनघस, दीपक बल्हारा, निशान सिंह ,बलवान कुंडू, रामपुर शिमला व कृष्ण मौजूद थे।

ऑनलाइन नृत्य प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्रों को दिए गए पुरस्कार

संस, गुहला-चीका : एवी विद्या मंदिर स्कूल टटियाना के छात्रों के बीच ऑनलाइन नृत्य प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों को शनिवार को स्कूल में पुरस्कार दे सम्मानित किया गया। स्कूल की प्रधानाचार्या आशिमा तनेजा ने बताया कि स्कूल की तरफ से आयोजित की गई इस नृत्य प्रतियोगिता में सभी कक्षाओं के बच्चों ने भाग लिया था। नर्सरी से दूसरी तक के छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए गए हैं। सोमवार को तीसरी से पांचवीं तक के छात्रों का सम्मानित किया जाएगा। प्रधानाचार्या आशिमा तनेजा ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं बच्चों के विकास में सहायक होती हैं।

chat bot
आपका साथी