पत्नी ने तांत्रिक क्रिया से कराई पति की हत्या, एक माह बाद मिला शव

गांव क्योड़क में एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव जमीन में दबा मिला है। ग्रामीण घटना को तांत्रिक क्रिया से जोड़कर देख रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण व सदर एसएचओ ललित मोहन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक ऋषिपाल निवासी ¨लडू खेड़ा जिला श्यामली का शव करीब 15 फीट नीचे से निकाला गया है। मृतक कसौली सोलन में काम करता था और उसकी शादी क्योड़क में ही हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 11:11 PM (IST)
पत्नी ने तांत्रिक क्रिया से कराई पति की हत्या, एक माह बाद मिला शव
पत्नी ने तांत्रिक क्रिया से कराई पति की हत्या, एक माह बाद मिला शव

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव क्योड़क में एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव जमीन में दबा मिला है। ग्रामीण घटना को तांत्रिक क्रिया से जोड़कर देख रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण व सदर एसएचओ ललित मोहन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक ऋषिपाल निवासी ¨लडू खेड़ा जिला श्यामली का शव करीब 15 फीट नीचे से निकाला गया है। मृतक कसौली सोलन में काम करता था और उसकी शादी क्योड़क में ही हुई थी।

बताया जा रहा है कि गांव क्योड़क का युवक अजय तांत्रिक क्रिया का काम करता था। युवक कसौली में तांत्रिक क्रिया करता था जहां वह ऋषिपाल से मिला। युवक व मृतक की पत्नी ने मिलकर 17 जून को ऋषिपाल को मार दिया और उसके बाद शव को गांव में लाकर दबा दिया। हिमाचल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया हुआ था। बुधवार को ही हिमाचल पुलिस ने अजय को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान उसने ंइस वारदात को कबूल किया। शव को निकालने के लिए हिमाचल पुलिस से एएसआइ मदन लाल अजय को लेकर गांव में आए। शव का पोस्टमार्टम हिमाचल में ही करवाया जाएगा। सदर एसएचओ ललित मोहन ने बताया कि मामला हिमाचल प्रदेश में दर्ज किया गया है। शव को निकाल कर हिमाचल पुलिस साथ ले गई है ताकि पोस्टमार्टम करवाया जा सके। मामले में कैथल पुलिस हिमाचल पुलिस का सहयोग कर रही है।

chat bot
आपका साथी