नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार

नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाले आरोपित को पुलिस ने काबू कर 900 रुपये बरामद किए हैं। एंटी नारकोटिक सैल की तरफ से नौ जुलाई को गांव भूना में दवाइयों की दुकान करने वाले चक्कू-लदाना निवासी पवन को उसकी दुकान से काबू कर 245 नशीली गोलियां बरामद की थी। पूछताछ दौरान आरोपित को दवाई सप्लाई करने वाले की पहचान कर ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:51 AM (IST)
नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार
नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : नशीली गोलियों की सप्लाई करने वाले आरोपित को पुलिस ने काबू कर 900 रुपये बरामद किए हैं। एंटी नारकोटिक सैल की तरफ से नौ जुलाई को गांव भूना में दवाइयों की दुकान करने वाले चक्कू-लदाना निवासी पवन को उसकी दुकान से काबू कर 245 नशीली गोलियां बरामद की थी। पूछताछ दौरान आरोपित को दवाई सप्लाई करने वाले की पहचान कर ली थी। पुलिस ने एसबीआइ रोड निवासी सुमित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

छीनाझपटी के मामले में किशोर सहित दो काबू

जासं, कैथल : सीआइए टू पुलिस ने किशोर सहित दो आरोपितों को काबू कर मोबाइल फोन, वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। किशोर को न्यायालय के आदेशानुसार बाल सुधार गृह व दूसरे आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि फ्रेंड्स कालोनी निवासी रामकुमार की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार चार अप्रैल को वह अंडरब्रिज कुतुबपुर रोड कैथल की तरफ से जींद बाइपास की तरफ जा रहा था तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसके सिर पर डंडा मारकर सोने का कड़ा, जेब से नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया। सीआइए टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की टीम ने सुभाष नगर निवासी टीटू उर्फ टिकू सहित गांव देवीगढ़ निवासी एक किशोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित टीटू ने फोन अपने पास रखने की एवज में किशोर को एक हजार रुपये दिए थे।

अलग-अलग मामलो में दो नशा तस्कर गिरफ्तार

कैथल (वि) : एंटी नारकोटिक सैल व थाना राजौंद पुलिस ने अलग-अलग दो मामलों में दो नशा तस्करों को काबू कर तीन किलो 100 ग्राम चरस, 540 ग्राम गांजा व 28 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह की टीम को जानकारी मिली की डेरा राय सिख कांगथली निवासी बीरू शराब का धंधा करता है। पुलिस ने रेड कर उसे काबू कर लिया। आरोपित से 28 बोतल शराब, 540 ग्राम गांजा बरामद किया है। सीवन पुलिस थाना में उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में थाना प्रबंधक राजौंद सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह की टीम ने राजौंद निवासी प्रदीप को काबू कर तीन किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित मोटर साइकिल रिपेयर व स्पेयर पार्ट की दुकान की आड़ में नशीला पदार्थ चरस बेचने का धंधा करता था। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी