सुनील मिस्टर तो मीनू बनी मिस फ्रेशर

आरकेएसडी कॉलेज में सोमवार को स्नातकोत्तर अंग्रेजी विभाग द्वारा फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी प्रत्येक वर्ष स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए की जाती है। इसमें प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राएं अपने वरिष्ठ विद्यार्थियों से परिचय करते हैं और विभिन्न तरह की प्रतिभाओं जैसे गायन, डांस व अभिनय का प्रदर्शन करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 05:34 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:33 PM (IST)
सुनील मिस्टर तो मीनू बनी मिस फ्रेशर
सुनील मिस्टर तो मीनू बनी मिस फ्रेशर

जागरण संवाददाता, कैथल : आरकेएसडी कॉलेज में सोमवार को स्नातकोत्तर अंग्रेजी विभाग द्वारा फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी प्रत्येक वर्ष स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए की जाती है। इसमें प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राएं अपने वरिष्ठ विद्यार्थियों से परिचय करते हैं और विभिन्न तरह की प्रतिभाओं जैसे गायन, डांस व अभिनय का प्रदर्शन करते हैं।

पार्टी में कई हास-परिहास प्रतियोगिताएं कराई गई। इनमें आइटम गीत पर डांस करना, पंजा लड़ाना और कैट वॉक शामिल रहीं। फैशन शो पार्टी का मुख्य आकर्षण था। प्राचार्य डॉ. ओपी गर्ग, अंग्रेजी विभागाध्यक्षा प्रो.चेतना शर्मा तथा डॉ.राजबीर पाराशर ने विद्यार्थियों को शानदार पार्टी आयोजित करने पर बधाई दी।

डॉ. विकास भारद्वाज ने अपने संदेश में कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों का आत्मविश्वास मजबूत करते हैं। उनमें टीम के तौर पर कार्य करने की भावना प्रबल होती है। उन्होंने एक गीत भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के अंत में मिस्टर फ्रेशर सुनील बेनीवाल तथा मिस फ्रेशर मीनू सैनी को चुना गया। नवीन दलाल, मनदीप, पूजा और रश्मि को इव¨नग स्टार के खिताब से नवाजा गया। फाइनल ईयर के विद्यार्थी ¨पकी, राहुल, शुभम ¨सगला और जूही ने मंच संचालन किया।

इस अवसर पर विभाग के अन्य प्राध्यापक प्रो. मंजुला गोयल, डॉ. सुरुचि शर्मा, प्रो. जयबीर धारीवाल तथा प्रो. नरेश गर्ग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी