एसपी लोकेंद्र ने किया पूंडरी क्षेत्र का किया औचक निरीक्षण

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बुधवार को पूंडरी क्षेत्र का औचक निरीक्षण कर शहर के हालात का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कस्बे के शहीद गिरधर चौंक व बाजारों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:00 AM (IST)
एसपी लोकेंद्र  ने किया पूंडरी क्षेत्र का किया औचक निरीक्षण
एसपी लोकेंद्र ने किया पूंडरी क्षेत्र का किया औचक निरीक्षण

संवाद सहयोगी, पूंडरी:

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बुधवार को पूंडरी क्षेत्र का औचक निरीक्षण कर शहर के हालात का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कस्बे के शहीद गिरधर चौंक व बाजारों का जायजा लिया। उन्होंने थाना प्रभारी निर्मल सिंह को निर्देश देते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक मूवमेंट को कम किया जाए। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जो लोग बिना किसी कारण घर से बाहर निकल रहे है, उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए। वहीं जो दुकानें इस दौरान खुल रहीं है, वहां कोरोना के नियमों का पालन हो साथ ही जो लोग मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे है उनके भी चालान किए जाए। बैंकों आदि में भी पुलिस नियमित गश्त करती रहे। उन्होंने पुलिस कर्मियों की डयूटी शेडयूल की भी जांच की। एसपी ने कहा कि कानून की अवहेलना करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। इस मौके पर डीएसपी रविद्र सांगवान, थाना प्रभारी निर्मल सिंह व चौकी प्रभारी रामनिवास भी मौजूद थे।

इनसो जिलाध्यक्ष शुभम गुप्ता ने दिए एसपी को दिए दो हजार मास्क

जासं, कैथल : कोरोना वायरस संक्रमण के चक्र को तोड़ने के लिए विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारी भी आगे आकर कार्य कर रहे हैं। जिसके चलते इनसो जिलाध्यक्ष शुभम गुप्ता ने अपनी तरफ से लघु सचिवालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर एसपी लोकेंद्र सिंह को 2000 मास्क सौंपे। जिस पर एसपी ने इनसो जिलाध्यक्ष शुभम गुप्ता की इस पहल की सराहना करते हुए कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने का आह्वान किा। इस मौके पर शुभम गुप्ता ने कहा कि इस संकट के समय सभी का नैतिक कर्तव्य बनता है कि कोरोना वायरस को हराने में जो भी संभव

मदद हो वो करनी चाहिए। इनसो छात्र संगठन के साथ एक सामाजिक संगठन है जो इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला के कुशल मार्गदर्शन में कोरोना महामारी में नि:स्वार्थ भाव से मानवता की सेवा में जुटे है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासनिक अधिकारी दिन रात अपनी जान को हथेली पर रखकर लोगों की जान की सुरक्षा में पूरी मुस्तैदी से डटे हुए है। हमारा सबका दायित्व बनता है कि पुलिस प्रशासन की जारी हिदायतों का पालन करने के साथ मास्क, शारीरिक दूरी व बिना वजह घरों से बाहर ना निकलें।

----------------

chat bot
आपका साथी