नशे पर पूर्ण रूप से लगाएं रोक : एसपी

नशे पर पूर्ण रूप से रोक लगाने के लिए एसपी वसीम अकरम ने गुहला क्षेत्र के साथ लगते पंजाब के थाना अध्यक्षों की बैठक ली। एसपी ने कहा कि नशा के कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सूचना का आदान-प्रदान तेज करना होगा। उन्होंने कहा कि एक दूसरे क्षेत्र की पुलिस जितनी तेजी से सूचना भेजेगी, उतनी ही जल्दी अपराधी को पकड़ा जा सकेगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 11:12 PM (IST)
नशे पर पूर्ण रूप से  लगाएं रोक : एसपी
नशे पर पूर्ण रूप से लगाएं रोक : एसपी

संवाद सहयोगी, गुहला चीका :

नशे पर पूर्ण रूप से रोक लगाने के लिए एसपी वसीम अकरम ने गुहला क्षेत्र के साथ लगते पंजाब के थाना अध्यक्षों की बैठक ली। एसपी ने कहा कि नशा के कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सूचना का आदान-प्रदान तेज करना होगा। उन्होंने कहा कि एक दूसरे क्षेत्र की पुलिस जितनी तेजी से सूचना भेजेगी, उतनी ही जल्दी अपराधी को पकड़ा जा सकेगा। एसपी ने कहा कि नशे के कारोबार को रोकने के लिए इसकी खपत को ही समाप्त करना होगा। जल्द ही जिले में नशा मुक्ति केंद्र खोले जाएंगे, जहां पर नशे के आदी हो चुके युवाओं का इलाज किया जाएगा।

इसमें डीएसपी गुहला प्रमोद कुमार, समाना के डीएसपी राज¨वद्र ¨सह, विजय कुमार इंचार्ज क्राइम ब्रांच समाना, गुहला थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार, चीका थाना प्रभारी सुरेश कुमार, गढ़ी थाना प्रभारी राजेंद्र ¨सह, एसआई बलवान ¨सह इंचार्ज नशा निरोधक दस्ता कैथल, महमुदपुर चौकी इंजार्च सत्यवान, सीवन थाना के एसआइ महा¨सह, असंध थाना के एसआइ कर्मबीर ¨सह, साइबर सैल पटियाला की इंचार्ज तरणजीत कौर, भागल चौकी इंचार्ज रमेश कुमार, शमशेर ¨सह, जगजीत ¨सह एएसआइ थाना खनौरी, हरनौली चौकी इंचार्ज जयपाल, नि¨सग थाना के एएसआई सत्यवान, अपराध शाखा कैथल बलजीत ¨सह, जो¨गद्र ¨सह, साइबर सैल करनाल से फकीर ¨सह व साइबर सैल कुरुक्षेत्र से रवि कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी