रविवार को बाजार रहा बंद, नए आदेश के इंतजार में दुकानदार

कोरोना वायरस के कारण ऑड-ईवन के हिसाब से बाजार में दुकानें खुल रही है। रविवार को सभी बाजार बंद रखने के आदेश प्रशासन की ओर से दिए हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 09:56 AM (IST)
रविवार को बाजार रहा बंद, नए  आदेश के इंतजार में दुकानदार
रविवार को बाजार रहा बंद, नए आदेश के इंतजार में दुकानदार

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना वायरस के कारण ऑड-ईवन के हिसाब से बाजार में दुकानें खुल रही है। रविवार को सभी बाजार बंद रखने के आदेश प्रशासन की ओर से दिए हुए हैं। पिछले रविवार को सब्जी मंडी मार्केट में कुछ दुकानदारों ने दुकानें खोल ली थी, जिसे सिटी थाना पुलिस ने मौके पर जाकर बंद करवाया था। पुलिस ने चेतावनी दी थी कि अगर दोबारा दुकान खुली मिली तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस रविवार बाजार में सभी दुकानें बंद रही और बाजार में सन्नाटा रहा। दुकानदार अब जिला प्रशासन की ओर से दुकानों को खोलने से संबंधित नए आदेशों का इंतजार कर रहे हैं। दुकानदारों की मांग है कि छह दिन सभी दुकानदारों को दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। रविवार को सब्जी और मेडिकल की कुछ दुकानें ही खुली रही। सप्ताह में छह दिन बाजार खुल रहे हैं और लोग भी खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं। नियमों का पालन न करने वाले दुकानदारों के खिलाफ नप टीमें लगातार कार्रवाई भी कर रही है। नप की ओर से दुकानों पर नंबर लगाए गए हैं ताकि किसी दुकानदार को दुकान खोलने में कोई परेशानी ना रहे। सोमवार को ऑड-ईवन के हिसाब से ही दुकानें खुलेंगी। बाजार खुलने के कारण अब दुकानों पर भीड़ भी जमा होने लगी है।

chat bot
आपका साथी