शीशपाल दाऊ बने कैथल, पिहोवा, पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान

पिहोवा इस्माईलाबाद और कैथल जिले के पेट्रोल पंप संचालकों की बैठक हर्ष होटल में हुई। हिदुस्तान पेट्रोलियम के पंपों के करीब 56 पेट्रोल पंप संचालकों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:41 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:41 AM (IST)
शीशपाल दाऊ बने कैथल, पिहोवा,  पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान
शीशपाल दाऊ बने कैथल, पिहोवा, पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान

जागरण संवाददाता, कैथल : पिहोवा, इस्माईलाबाद और कैथल जिले के पेट्रोल पंप संचालकों की बैठक हर्ष होटल में हुई। हिदुस्तान पेट्रोलियम के पंपों के करीब 56 पेट्रोल पंप संचालकों ने भाग लिया। इसमें पेट्रोल पंप यूनियन के प्रधान को लेकर चर्चा की गई। सभी पेट्रोल पंप संचालकों ने शीशपाल दाऊ के नाम पर मोहर लगाई।

हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित दाऊ पेट्रोल पंप के मालिक शीशपाल दाऊ को पिहोवा, कैथल और इस्माईलाबाद पेट्रोल पंप एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया। प्रधान बनाए जाने पर दाऊ ने सभी पेट्रोल पंप संचालकों का आभार जताया। कहा कि पेट्रोल पंप संचालकों ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, वह उसे ईमानदारी और लगन से पूरा करने का काम करेंगे। पेट्रोल पंप मालिकों के हितों को ध्यान में रखते हुए काम किया जाएगा। दाऊ ने बताया कि उसके अंडर में 56 पेट्रोल पंप आते हैं, जिन्होंने उसे समर्थन देते हुए सर्व-सम्मति से प्रधान बनाया है। जल्द ही वह सभी पेट्रोल पंप संचालकों से बातचीत करते हुए उप प्रधान, महासचिव, कोषाध्यक्ष और प्रेस सचिव का चयन करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला कैथल में जो पहले पेट्रोल पंप एसोसिएशन थी उसे भंग कर दिया गया था, अब पेट्रोल पंप संचालकों के साथ चर्चा करते हुए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। इस अवसर पर पेट्रोल पंप मालिक सत्यवान, दरबारा नैन, योगेश्वर, ओम प्रकाश गर्ग, राणा सिधू, रोहित कुमार, रोहताश, राजेंद्र बढ़सिकरी, सुरेश पाई सहित अन्य मौजूद थे।

गौरतलब है कि कैथल जिले में पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान पद को लेकर पिछले दो माह पहले विवाद हुआ था। एसोसिएशन के प्रधान पद को लेकर कुछ पेट्रोल पंप संचालकों ने विरोध करते हुए अलग से बैठक कर नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा की थी। कहा था जिले में नई कार्यकारिणी के गठन की जरूरत है।

बाक्स-

मैं जिला एसोसिएशन का प्रधान : पूर्णचंद

जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान पूर्णचंद गुप्ता ने कहा कि एचपी पेट्रोल पंप के संचालकों ने नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए शीशपाल दाऊ को प्रधान बनाया है। पहले कलायत वाले योगेश कुमार इसके एसोसिएशन के प्रधान होते थे। पेट्रोल पंपों की अलग-अलग कंपनियां है। इंडियन ऑयल के यहां 80 पंप हैं। एसआर के भी पंप हैं, जिनका अलग प्रधान है। वे खुद जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान हैं। दाऊ को एचपी पेट्रोल पंप एसोसिएशन का प्रधान बनाया है। उनकी एसोसिएशन के वे प्रधान हैं। इसका कोई नवीनीकरण नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी