आइजी महिला कालेज की मास काम्यूनिकेशन की सात छात्राएं कुवि में रही अव्वल

आइजी महिला कालेज में मास काम्यूनिकेशन के दूसरे सेमेस्टर की सात छात्राओं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की टाप टेन की सूचि में नाम दर्ज करवाया है। कालेज की प्राचार्या आरती गर्ग ने बताया कि छात्रा सिमरनप्रीत कौर ने 500 में से 479 अंकों के साथ छठा स्थान खुशी व स्नेहा ने 478 अंक लेकर सातवां सुदेश ने 476 अंकों के साथ आठवां रिकू व बीना 474 अंकों के साथ नौवां व मोनिका ने 473 अंकों के साथ 10वां स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 10:53 PM (IST)
आइजी महिला कालेज की मास काम्यूनिकेशन की सात छात्राएं कुवि में रही अव्वल
आइजी महिला कालेज की मास काम्यूनिकेशन की सात छात्राएं कुवि में रही अव्वल

जागरण संवाददाता, कैथल : आइजी महिला कालेज में मास काम्यूनिकेशन के दूसरे सेमेस्टर की सात छात्राओं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की टाप टेन की सूचि में नाम दर्ज करवाया है। कालेज की प्राचार्या आरती गर्ग ने बताया कि छात्रा सिमरनप्रीत कौर ने 500 में से 479 अंकों के साथ छठा स्थान, खुशी व स्नेहा ने 478 अंक लेकर सातवां, सुदेश ने 476 अंकों के साथ आठवां, रिकू व बीना 474 अंकों के साथ नौवां व मोनिका ने 473 अंकों के साथ 10वां स्थान प्राप्त किया। कालेज की प्रबंधक समिति के प्रधान राम बहादुर खुरानिया ने कहा कि छात्राओं द्वारा किया जा रहा उत्कृष्ट प्रदर्शन कालेज का नाम चमका रहा है। इस मौके पर कार्यकारी प्राचार्या आरती गर्ग, सीमा सुनेजा, अमर ज्योति, सुरेश कुमार व मनीषा गोयल मौजूद थी।

विज्ञान प्रदर्शनी में भूपेश ने पाया प्रथम स्थान

संवाद सहयोगी, कलायत : हरियाणा स्कूल शिक्षा परिषद के तहत राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय कलायत में विज्ञान विषय को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियों को विज्ञान विषय को लेकर जागरूक करना रहा। कार्यक्रम में रिसार्स पर्सन के तौर पर राजकीय महिला कालेज की सहायक प्राध्यापिका रेनू रानी ने शिरकत की। विज्ञान विषय पर विद्यार्थियों द्वारा तैयार माडलों को सजाया गया। प्राध्यापिका ने कहा कि स्कूल व कालेज में विद्यार्थियों को स्वयं को तराशने व अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का जो मंच मिलता है। इस दौरान विज्ञान प्राध्यापिका आशा, सोनिया, गणित प्राध्यापक संदीप कुमार, बीआरपी गीता व मीनाक्षी भी मौजूद रही। स्कूल प्रधानाचार्य दीपक कौशिक ने विज्ञान प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया। विज्ञान प्रतियोगिता में 10वीं कक्षा के भूपेश ने पहला, दीपक व रवि ने द्वितीय और सचिन व सोहित ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान पाया।

chat bot
आपका साथी