सात अलग-अलग मामलों में शराब बेचते सात गिरफ्तार

बुधवार को सात अलग-अलग मामलों में सात आरोपित काबू कर लिए गए। उनसे देसी अंग्रेजी और हथकढी शराब सहित कुल 222 बोतल शराब बरामद की गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:45 AM (IST)
सात अलग-अलग मामलों में  शराब बेचते सात गिरफ्तार
सात अलग-अलग मामलों में शराब बेचते सात गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : बुधवार को सात अलग-अलग मामलों में सात आरोपित काबू कर लिए गए। उनसे देसी, अंग्रेजी और हथकढी शराब सहित कुल 222 बोतल शराब बरामद की गई हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गुहला थाना पुलिस के एएसआइ जयपाल सिंह की टीम ने चीका रोड खरौदी पर एक दुकान के पीछे लॉकडाउन की अवहेलना कर शराब बेच रहे खेड़ा कालोनी करनाल निवासी संजय को काबू किया। रामथली चौकी पुलिस के एचसी विजेंद्र सिंह की टीम ने गांव चक्कु लदाना में सड़क किनारे शराब बेच रहे आरोपित कलायत निवासी अभिषेक को काबू किया। उनसे 10 बोतल देशी शराब बरामद हुई। कलायत थाना पुलिस के एचसी सतीश कुमार की टीम ने लांबा खेडी में शराब बेच रहे आरोपित कुराड़ निवासी रमेश को काबू किया। कब्जे से 8 बोतल देशी शराब बरामद हुई। सीवन थाना पुलिस के एचसी बजिद्र और सिपाही रजत की टीम ने फर्शमाजरा से सिरटा रोड पर खेत में शराब बेच रहे आरोपित खेड़ी गुलाम अली निवासी सतपाल सिंह को काबू किया।

करियाना दुकान में बेची जा रही थी शराब

राजौंद थाना पुलिस के एएसआइ सुभाष चंद और ईएचसी हरदयाल सिंह की टीम ने गांव किच्छाना में करियाना दुकान की आड में शराब बेच रहे आरोपित किच्छाना निवासी गंगा राम को काबू किया। कब्जे से 15 बोतल देशी शराब बरामद हुई। ढांड थाना पुलिस के एएसआइ राजिद्र सिंह की टीम ने गांव कौल में धेरडू रोड पर कमरा में शराब बेच रहे आरोपित कौल निवासी रविद्र को काबू किया। कब्जे से 18 बोतल बीयर बरामद हुई। सातवें मामले में पूंडरी थाना पुलिस के एएसआइ सुरेंद्र की टीम ने म्योली निवासी संजय कुमार को काबू किया। वहीं लॉकडाउन के दौरान गांव कसान में ठेका खोलने के आरोप में राजौंद थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी